pm modi

कोरोना संक्रमण की स्थिति पर शाम 4:30 बजे देश के टॉप डॉक्टरों के साथ बातचीत करेंगे पीएम मोदी

633 0

नई दिल्ली।  देश में कोविड-19 के एक्टिव मामलों की संख्या 19 लाख से ज्यादा हो चुकी है, जो कुल संक्रमित केस का 12.81 फीसदी है।

देश में कोरोना वायरसस संक्रमण के नए मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी हो रही है। सोमवार को देश में 2,73,810 नए मामले सामने आए। भारत में कोविड-19 के एक्टिव मामलों की संख्या 19 लाख से ज्यादा हो चुकी है, जो कुल संक्रमित केस का 12.18 फीसदी है।

पीएम मोदी (PM Modi) देश के टॉप डॉक्टरों के साथ करेंगे बातचीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) देश में कोरोना वायरस की स्थिति पर शाम 4:30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश के टॉप डॉक्टरों से बातचीत करेंगे। शाम 6 बजे वे फार्मा कंपनियों के साथ भी बातचीत करेंगे।

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने भारत दौरा रद्द किया

देश में कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपना भारत दौरा रद्द कर दिया है। विदेश मंत्रालय ने बताया कि दोनों देशों के बीच रिश्तों में सुधार की योजना पर आने वाले दिनों में वर्चुअल बैठक होगी।

दूसरी लहर में ज्यादा ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही- ICMR

ICMR के डायरेक्टर डॉ बलराम भार्गव ने कहा कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर में ज्यादा ऑक्सीजन की जरूरत पड़ रही है। हालांकि हमारे पास मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, पहली लहर और दूसरी लहर में मृत्यु दर के मामलों में कोई अंतर नहीं है।

Related Post

डॉ. प्रबोध त्रिवेदी

सीएसआईआर-सीमैप के नए निदेशक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने संभाला पदभार

Posted by - February 14, 2020 0
लखनऊ।  सीएसआईआर-राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान के वरिष्ठ प्रधान वैज्ञानिक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने शुक्रवार को सीएसआईआर-केंद्रीय औषधीय एवं सगंध पौधा…

नेशनल कांफ्रेंस छोड़ देवेंद्र राणा और सुरजीत सिंह भाजपा में हुए शामिल

Posted by - October 11, 2021 0
नई दिल्ली। नेशनल कांफ्रेंस से इस्तीफा देने के बाद वरिष्ठ नेता देवेंद्र सिंह राणा और सुरजीत सिंह सलाथिया आज सोमवार…

UP को मिलेगी 9 नए मेडिकल कॉलेजों की सौगात, पीएम मोदी करेंगे लोर्कापण

Posted by - July 3, 2021 0
स्वास्थ्य क्षेत्र में आत्मनिर्भरता हासिल करने के मकसद से उत्तर प्रदेश में नवनिर्मित 9 मेडिकल कालेजों का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र…