CM Yogi

पश्चिम बंगाल में योगी की हुंकार-दीदी, BJP का विरोध करते-करते भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं

570 0

हावड़ा। पश्चिम बंगाल और असम में दो चरणों के मतदान के बाद अब अगले चरण के लिए चुनावी घमासान चरम पर है। असम और बंगाल में तीसरे, जबकि केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में एक ही चरण में 6 अप्रैल को मतदान होना है। इसके लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

पार्टियों के बड़े बड़े धुरंधर चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे हैं।  रैलियों और जनसभाओं के लिए लगातार वोटर्स को साधने की कोशिश की जा रही है। इस चरण में कई बड़े दिक्कतों समेत सैकड़ों उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी। उनके भविष्य का फैसला वोटर्स करेंगे।

बंगाल के हावड़ा में योगी की हुंकार- भ्रष्टाचारी सरकार को सत्ता से जाना होगा

हावड़ा में योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर तीखा वार किया है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी अब राम विरोध पर उतारू हैं। जानकी-राम के विरोधी का त्याग जरूरी है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारी सरकार को सत्ता से जाना होगा।

टीएमसी के गुंडों ने बंगाल को गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। यहां परिवर्तन इसलिए भी आवश्यक है क्योंकि ममता दीदी अब तक तो भाजपा का विरोध करती थीं लेकिन अब भगवान राम का भी विरोध करने लगी हैं।

 

Related Post

CM Dhami

राजस्व प्राप्ति एवं आय के संसाधनों में वृद्धि के संबंध में सीएम धामी ने की समीक्षा बैठक

Posted by - December 23, 2023 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को सचिवालय में इस वित्तीय वर्ष के राजस्व प्राप्ति एवं आय के…
Foreign service officers met CM Dhami

बाली की तर्ज पर उत्तराखंड में भी पर्यटन को दिया जाए बढ़ावा

Posted by - March 6, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) से सोमवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में भारतीय विदेश सेवा के अधिकारियों ने भेंट की। इस…
नागरिकता संशोधन कानून

Flashback 2019 : नागरिकता संशोधन कानून छह राज्यों का लागू करने से इनकार

Posted by - December 13, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर जहां विपक्षी पार्टियां लगातार विरोध कर रहीं हैं। इसके साथ ही पूर्वोत्तर भारत…