(Attack on BJP candidate in Bengal)

बंगाल में भाजपा उम्मीदवार पर हमला, लगाया TMC पर आरोप

410 0
कोलकाता । डायमंड हार्बर से भाजपा उम्मीदवार दीपक हल्दर (Attack on BJP candidate in Bengal) पर शुक्रवार को हमला किया गया। यह हमला आज सुबह पुरुलिया कोस्टल पुलिस स्टेशन के तहत हरिदेवपुर में उनके चुनावी अभियान के दौरान हुई।

पश्चिम बंगाल में जारी चुनावों के बीच डायमंड हार्बर से भाजपा उम्मीदवार दीपक हल्दर (Attack on BJP candidate in Bengal)  पर शुक्रवार को हमला किया गया। भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि यह हमला TMC समर्थित उपद्रवियों द्वारा किया गया था।

भाजपा नेता हल्दर ने आरोप लगाया कि यह हमला सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस समर्थित उपद्रवियों और कुछ महिलाओं द्वारा किया गया था।

इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव बढ़ गया। एक बड़ी पुलिस टुकड़ी तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में लिया। भाजपा सूत्रों ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस समर्थित उपद्रवियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर उनके उम्मीदवार पर हमला किया। घटना में दीपक हल्दर के अलावा, कई अन्य भाजपा कार्यकर्ता भी घायल हो गए।

घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद, भाजपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

Related Post

सारा का कंप्यूटर से तेज है दिमाग

चेन्नई की सारा का कंप्यूटर से तेज है दिमाग, चंद मिनटों में हल करती है पहेली

Posted by - November 22, 2019 0
चेन्नई। दुनिया में हर क्षेत्र में कुछ नया इतिहास लिखने वाले को ही पुरस्कार दिया जाता है। ऐसी ही श्रेणी…
2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

2021 की उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता सम्पन्न

Posted by - March 21, 2021 0
पुलिस महानिदेशक एचसी अवस्थी ने 69 वीं उप्र पुलिस वार्षिक एथलेटिक्स प्रतियोगिता-2021 के समापन समारोह में विजेताओं को पुरस्कृत किया।…