Murder

महिला को रंग लगाने पर दलित युवक की हुई हत्या

643 0

बांसडीह थाना क्षेत्र में होली के दिन कथित तौर पर एक महिला को रंग लगाने को लेकर एक दलित युवक की हत्या कर दी गई। पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन टाडा ने बुधवार को बताया कि बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के आंस चौरा गांव में मंगलवार को दुर्गेश पासवान (19) नामक युवक का खून से लथपथ शव मिला। उसकी पीठ और सीने पर चाकू से हमले के निशान थे। उन्होंने बताया कि दुर्गेश ने होली के दिन अपने गांव में ही रहने वाले रिश्तेदार करण की भाभी को रंग लगा दिया था। इसे लेकर दुर्गेश और करण के बीच झगड़ा हुआ।

शराब पीने से तीन लोगों की हुई मौत

इसके बाद रात में करण ने योजनाबद्ध तरीके से दुर्गेश को फोन कर बुलाया और चाकू से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को आंस चौरा गांव में एक  ट्यूबवेल  के पास फेंक दिया। उन्होंने बताया कि दुर्गेश के पिता कामेश्वर की शिकायत पर मंगलवार को बांसडीह रोड थाने में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।  पुलिस ने इस मामले में करण और एक अन्य शख्स संजीव को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों ने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है। उनकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू और दुर्गेश का मोबाइल फोन बरामद किया गया।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपी रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। दुर्गेश के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Post

Rakul Preet Singh

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह कोरोना पॉजिटिव, ​हुईं आइसोलेट

Posted by - December 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। यह जानकारी रकुल ने सोशल मीडिया अकाउंट…
झारखंड विधानसभा चुनाव

झारखंड विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी की 25 नवंबर को पलामू और गुमला में रैली

Posted by - November 23, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सभाएं शुरू हो गई है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह…