शशि थरूर ने किया फिर विवादित ट्वीट, खड़ा हुआ एक नया बखेड़ा

977 0

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और अपने विवादित ट्वीट के लिए चर्चित शशि थरूर ने एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि हिंदी, हिंदू और हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है। हमें एकता की जरूरत है समानता की नहीं। इसके बाद विरोधियों ने थरूर पर टिप्पणी करनी शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें :-प्रयागराज में राम मंदिर मुद्दे पर VHP की धर्म संसद शुरू 

आपको बता दें कांग्रेस सांसद के इस विवादित ट्वीट का विरोध शुरू हो गया है। प्रयागराज में कुंभ में शामिल साधु संतों ने कांग्रेस से इस मामले में स्थिति साफ करने को कहा है। थरूर ने मोहम्मद जीशान नाम के एक शख्स के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए यह टिप्पणी की। उन्होंने कहा, हिंदी, हिंदू और हिंदुत्व की विचारधारा देश को बांट रही है।

ये भी पढ़े :-शशि थरूर के बयान को लेकर स्मृति ईरानी का पलटवार 

जानकारी के मुताबिक इसके पहले मंगलवार को उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ ने प्रयागराज में संगम तट पर डुबकी लगाईं थी। मुख्यमंत्री की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। कांग्रेस के नेता शशि थरूर ने मुख्यमंत्री की इसी फोटो को ट्वीट करते हुए उन्हें निशाने पर लिया था। थरूर ने लिखा था कि गंगा भी स्वच्छ रखनी है और पाप भी यहीं धोने हैं, इस संगम में सब नंगे हैं, जय गंगा मैया की।

Related Post

WHO

‘आयुष्मान भारत’ योजना कोविड-19 से निपटने में महत्त्वपूर्ण हथियार : डब्ल्यूएचओ

Posted by - June 6, 2020 0
नई दिल्ली। विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने ‘आयुष्मान भारत’ योजना की तारीफ की है। कहा कि इसके क्रियान्वयन में तेजी…
CN YOGI IN NATH SAMPRDAY PROGRAM

“नाथ पंथ” पर आयोजित अंतरराष्ट्रीय सेमिनार में पहुंचे सीएम योगी

Posted by - March 20, 2021 0
गोरखपुर। गोरखपुर में दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय की ओर से पहली बार ‘नाथ पंथ (Nath Panth) के वैश्विक प्रदेय’ विषय पर…