कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर लगाया विधायक को खरीदने का आरोप

1001 0

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया। कुमारस्वामी ने कहा कि भाजपा ऑपरेशन कमल चला रही है। कर्नाटक में जारी राजनीतिक नाटक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

ये भी पढ़ें :-जानिए कौन है देश का सबसे ज्यादा भरोसेमंद नेता… 

आपको बता दें  पिछले कुछ दिनों से राज्य की सत्ता पर काबिज कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर (जदएस) की सरकार लगातार भाजपा पर सरकार को गिराने का आरोप लगा रही है।वहीं भाजपा का कहना है कि वह सरकार को अस्थिर करने की कोई कोशिश नहीं कर रही है।शनिवार यानी आज राज्य के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने एक बार फिर भाजपा पर विधायक को खरीदने का आरोप लगाया है।इस पर भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि उनके विधायक ही उन्हें छोड़कर भाग रहे हैं, इसमें हम क्या कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-बीजेपी ने गणतंत्र को ‘मनतंत्र’ की तरफ धकेला-मायावती

जानकारी के मुताबिक कुमारस्वामी ने कहा, ‘ऑपरेशन कमल अभी भी जारी है। पिछली रात को उन्होंने (भाजपा) ने हमारे विधायकों को बहुत बड़ी राशि का ऑफर दिया। आप रकम सुनकर हैरान रह जाएंगे वहीँ भाजपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा, ‘हम किसी भी तरह के ऑपरेशन कमल में शामिल नहीं हैं।यह उनका काम है कि वे अपने विधायकों को पकड़कर रखें। वे हम पर आरोप लगाना बंद करें। हम 104 और 2 निर्दलीय विधायक के साथ विपक्ष में हैं।”

Related Post

अमायरा दस्तूर ने फिल्म प्रस्थानम पर दिया विशेष साक्षात्कार

बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने फिल्म प्रस्थानम पर दिया विशेष साक्षात्कार, देखें वीडियो

Posted by - September 15, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर ने अपनी आगामी फिल्म ​प्रस्थानम को लेकर मीडिया से मुखातिब हुई। इस दौरान उन्होंने फिल्म…
cm yogi

दुनिया के लिए संकट का साथी है आज का नया भारत: सीएम योगी

Posted by - June 20, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष के सफल कार्यकाल के उपलक्ष्य में मंगलवार…
Lieutenant Governor Admiral DK Joshi met CM Yogi

सीएम योगी से अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के उप राज्यपाल ने की भेंट

Posted by - January 23, 2024 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से मंगलवार को उनके सरकारी आवास पर अंडमान और निकोबार द्वीप…