BIG BULL

8 अप्रैल को OTT पर रिलीज होगी ‘द बिग बुल’

452 0
मुंबई । अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज स्टारर फिल्म ‘द बिग बुल’ (The Big Bull) रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म 8 अप्रैल को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म कथित तौर पर 1992 के हर्षद मेहता घोटाले पर आधारित है। अजय देवगन इस फिल्म के निर्माता हैं।

 बॉलीवुड कलाकार अभिषेक बच्चन और इलियाना डीक्रूज की फिल्म ‘द बिग बुल’ 8 अप्रैल को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं इस फिल्म के निर्माता अजय देवगन ने रिलीज डेट की पुष्टि करते हुए मंगलवार को इंस्टाग्राम पर टीजर पोस्ट किया।

अजय ने डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर लिखा, ‘बिग बुल (The Big Bull).. सभी घोटालों की मां !!! 19 मार्च को ट्रेलर रिलीज होगा और बिग बुल 8 अप्रैल को रिलीज होगी।’

कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म कथित तौर पर 1992 के घोटाले के बारे में है। बताया जा रहा है कि यह 1980 से 1990 के बीच के 10 साल के दौरान स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता द्वारा किए गए वित्तीय अपराधों पर बनी है। इससे पहले यह विषय पिछले साल हर्षद मेहता पर बनी लोकप्रिय वेब सीरीज ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’ में उठाया गया था।

Related Post

दिशा पाटनी

दिशा पाटनी की ये बिकिनी फोटो देख भड़के लोग, कही भद्दी बातें

Posted by - December 21, 2019 0
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। फिल्मों में दिशा को…
roopal patel

साथ निभाना साथिया 2 में कोकिला बेन के किरदार में नहीं दिखेंगी रूपल, जाने यह वजह   

Posted by - August 30, 2020 0
साथ निभाना साथिया शो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। दरअसल, कोकिला बेन, गोपी बहू और…