आग से झुलस कर किशोरी तीसरी मंजिल से गिरी

आग से झुलस कर किशोरी तीसरी मंजिल से गिरी

557 0

माल क्षेत्र के उमरावल गांव में अपने चाचा के घर रह रही  शिखा 17 साहू की संदिग्ध परिस्थितियों में  तीसरी मंजिल गिर कर मौत हो गई। परिजन घायल किशोरी को माल सीएससी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि उमरावल गांव में मजदूर रामू साहू की लड़की  शिखा साहू 17 वर्ष अपने चाचा रामगोपाल के घर लगभग 10 वर्षों से नौकरानी का कार्य कर रही थी। जिसकी आज संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर तीसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई।

पुलिस ने जब्ता दो करोड़ 60 लाख का 11 कुन्तल गांजा

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों ने शिखा साहू की हत्या का आरोप हितेश साहू व उनके दोनों भाइयों पर लगाया है। ग्रामीणों की माने तो राम गोपाल साहू के तीन लड़के हैं, जिनका नाम अतुल साहू, हितेश साहू, परमानंद साहू है।हितेश साहू बैंड बाजे का काम करता है जो कि दो-तीन बार इस तरह के मामले में संलिप्त पाया गया परंतु मामला गांव में ही सुलह समझौता कराकर शांत करा दिया गया, जबकि  लगभग एक वर्ष पूर्व हितेश साहू को माल पुलिस ने अवैध देशी तमंचे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं घटना होने के उपरांत अतुल साहू खेतेश्वर परमानंद साहू गांव से फरार हैं। पुलिस मामले में आवश्यक करवाई कर रही है।

 

Related Post

CM Yogi

गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोली चलवाते हैं : योगी आदित्यनाथ

Posted by - March 13, 2024 0
फर्रुखाबाद । जब गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं, मगर जब अच्छी और संवेदनशील सरकार…
CM Dhami

राजस्व प्राप्ति एवं आय के संसाधनों में वृद्धि के संबंध में सीएम धामी ने की समीक्षा बैठक

Posted by - December 23, 2023 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शनिवार को सचिवालय में इस वित्तीय वर्ष के राजस्व प्राप्ति एवं आय के…
fire in kanpur Hospital

कार्डियोलॉजी हॉस्पिटल में लगी आग का CM योगी ने लिया संज्ञान, जांच कमेटी गठित

Posted by - March 28, 2021 0
कानपुर: शहर स्थित एलपीएस इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी में रविवार सुबह अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है कि आग…