Rakesh Tikait in Nandigram

कोलकता: राकेश टिकैत आज नंदीग्राम में, बंगाल में प्रदर्शन की तैयारी

333 0

कोलकता। नंदीग्राम में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोटिल होने की घटना पर टिकैत ने कहा था कि दीदी की चोट से पूरे देश को चोट लगी है।

जब सुप्रीम कोर्ट के जज बोले- पढ़ने के बाद सिर पर लगाना पड़ा बाम

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत(Rakesh Tikait in Nandigram) केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ अब बंगाल में आंदोलन छेड़ेंगे। टिकैत शनिवार को बंगाल आएंगे। वह कोलकाता व नंदीग्राम का दौरा करेंगे।

जानकारी के मुताबिक टिकैत (Rakesh Tikait in Nandigram) कोलकाता में शनिवार को प्रेसवार्ता के साथ-साथ एक रैली में भी शामिल होंगे। नंदीग्राम में भी वह एक सभा को संबोधित करेंगे। वह किसानों के साथ भी बातचीत करेंगे।

गौरतलब है कि टिकैत ने पिछले दिनों कहा था कि वह बंगाल में जाकर वहां के किसानों से पूछेंगे कि उनकी धान की फसल की दर कितनी है? उन्हें अपनी फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य मिल रहा है या नहीं?

नंदीग्राम में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोटिल होने की घटना पर टिकैत ने कहा था कि दीदी की चोट से पूरे देश को चोट लगी है। झांसी की रानी के समान वह अकेले लड़ रहीं हैं। टिकैत ने यह भी कहा था कि वह बंगाल में भाजपा के लिए वोट मांगने नहीं आ रहे हैं। अगर वोट की बात आएगी तो वह यही कहेंगे कि भाजपा को वोट ना दो। उसने पूरे देश को बर्बाद कर दिया है।

Related Post

दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा मामला SC पहुंचा, वजाहत हबीबुल्लाह ने प्राथमिकी दर्ज कराने की मांग

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। दिल्ली में नागरिकता कानून CAA को लेकर हिंसक प्रदर्शन चल रहा है। इसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने की…
ऐश्वर्या राय बच्चन

अभिषेक और ऐश्वर्या के झगड़े में कौन बोलता है सॉरी?, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Posted by - June 12, 2020 0
मुंबई। लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड स्टार्स के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने का सिलसिला जारी है। इसी बीच…
trivendra rawat

उत्तराखंड : घसियारी कल्याण योजना पर त्रिवेंद्र कैबिनेट ने लगाई मुहर

Posted by - February 25, 2021 0
देहरादून । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat) की अध्यक्षता में आज गुरुवार को कैबिनेट बैठक आयोजित की…