घायल व्यक्ति ने तोड़ा दम

लापता युवक का मिला शव

543 0

कानपुर के चकेरी क्षेत्र से पिछले दो दिनों से लापता दो युवकों का शव मंगलवार को पड़ोसी जिले उन्नाव के गंगाघाट इलाके के चंदन घाट से बरामद किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी है।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार उन्नाव और कानपुर पुलिस ने दोनों युवकों के  मौत के रहस्य  को सुलझाने के लिए अलग-अलग जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि दोनों युवकों की पहचान चकेरी क्षेत्र के गांधी ग्राम निवासी संदीप पाल (27) और उसके दोस्त कृष्णा नगर निवासी अभिलाष शुक्ला (26) के रूप में हुई है।

योगी का पिंडदान करने पर पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

कानपुर के पुलिस उप महानिरीक्षक प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि अभिलाष शुक्ला और संदीप हेयर सैलून के लिए घर से निकले थे और उसके बाद लापता हो गये थे। सिंह ने कहा कि पीड़ित के परिजनों ने उनके घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू की और चकेरी पुलिस को भी सूचित किया था। चकेरी पुलिस ने गुमशुदगी की सूचना दर्ज कर छानबीन कर रही थी।
अधिकारी ने बताया कि मंगलवार को अभिलाष और संदीप गंगाघाट क्षेत्र के चंदन घाट पर मृत पाये गये और उनकी बाइक, कपड़े और अन्य सामान भी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और रिपोर्ट के आधार पर जांच की दिशा तय होगी।

Related Post

डॉ. प्रबोध त्रिवेदी

सीएसआईआर-सीमैप के नए निदेशक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने संभाला पदभार

Posted by - February 14, 2020 0
लखनऊ।  सीएसआईआर-राष्ट्रीय वनस्पति अनुसंधान संस्थान के वरिष्ठ प्रधान वैज्ञानिक डॉ. प्रबोध त्रिवेदी ने शुक्रवार को सीएसआईआर-केंद्रीय औषधीय एवं सगंध पौधा…
S Jayshankar on Chabahar Day

वाणिज्यिक ही नहीं, मानवता के लिहाज से भी महत्वपूर्ण है चाबहार पोर्ट : एस जयशंकर

Posted by - March 4, 2021 0
नई दिल्ली। भारत ने उम्मीद जताई कि अंतरराष्ट्रीय उत्तर दक्षिण परिवहन गलियारा (आईएनएसटीसी) समन्वय परिषद की बैठक में सदस्य देश…

सिसोदिया ने भाजपा को बताया झूठा, कहा- 4 गुना ऑक्सीजन मांगने जैसी कोई बात ही नहीं

Posted by - June 25, 2021 0
कोरोना की दूसरी लहर के दौरान हुए ऑक्सीजन संकट को लेकर एकबार फिर से भाजपा एवं केजरीवाल सरकार आमने सामने…