बलात्कार के आरोपी की हुई मौत

बलात्कार के आरोपी की हुई मौत

595 0

सचेंडी क्षेत्र में गिरफ्तार बलात्कार के आरोपी की चौबेपुर स्थित अस्थाई जेल में आज संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बृजेश कुमार श्रीवास्तव पुलिस ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया सचेंडी इलाके में शुक्रवार को एक युवती खेत से वापस घर आ रही थी । युवका का आरोप है कि उसी दौरान गांव के ही सुबोध बाजपाई ने नशे की हालत में उसे पकड़ लिया और खींच खेत में ले गया था । जान से मारने की धमकी देते सुबोध ने उसके साथ बलात्कार किया और फरार हो गया। युवती ने घटना की जानकारी परिजनों को दी तो आक्रोशित परिजन सुबोध बाजपाई के घर पहुंच गए लेकिन जब वह घर नहीं मिला।

सिविल इंजीनियरिंग के छात्र की हुई मौत

उन्होंने बताया कि परिजन युवती को लेकर थाने गए जहां आरोपी सुबोध बाजपाई के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया । पुलिस ने शनिवार को खेत में छुपे बैठे आरोपी सुबोध को पकड़ लिया था और उसकी जमकर पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया था । पुलिस आरोपी का मेडिकल करवाने के बाद अदालत में पेश किया था। अदालत के आदेश पर सुबोध को चौबेपुर अस्थाई जेल भेज दिया गया था,लेकिन आज सुबह सुबोध की मौत हो गई।
श्री श्रीवास्तव ने बताया कि सुबोध की मौत की सूचना पर परिजनों ने पुलिस पर इलाज न करवाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी सुबोध को ग्रामीणों ने खेतों से पकड़ कर पुलिस के हवाले किया था पुलिस ने उसका मेडिकल परीक्षण कराते हुए अदालत के समक्ष प्रस्तुत किया था और उसके बाद उसे चौबेपुर अस्थाई जेल आरोपी को भेजा गया था । उसकी मृत्यु किन कारणों से हुई है इसकी जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Related Post

CM Yogi

मातृ शक्ति के सशक्तिकरण पर सदैव रहा है सनातन का जोर : सीएम योगी

Posted by - October 23, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने समस्त प्रदेशवासियों को शारदीय नवरात्र (Shardiya Navratri) की पावन महानवमी एवं विजयदशमी की…
cm yogi

सीएम योगी ने कहा कि जनप्रतिनिधि अपने क्षेत्र के ब्रांड एंबेसेडर हैं

Posted by - January 10, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने मंगलवार को अलीगढ़ मण्डल के विकास कार्यों की समीक्षा के दौरान कहा कि…
Amit Shah

अमित शाह ने परमार्थ निकेतन में की गंगा आरती, राष्ट्र कल्याण के लिए यज्ञ में डाली आहुतियां

Posted by - December 9, 2023 0
ऋषिकेश। गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) निवेशक सम्मेलन के समापन के बाद शाम को ऋषिकेश पहुंचे। यहां उन्होंने परमार्थ निकेतन…