डंपर से कुचलकर महिला की हत्या

518 0
हमीरपुर जिले के मौदहा कस्बे में रविवार अपराह्न डंपर से कुचलकर एक महिला की मौत हो गयी और महिला का बेटा व बहन घायल हो गये।  मौदहा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि रविवार अपराह्न करीब दो बजे कस्बे के बड़े चौराहे में कबरई की तरफ से गिट्टी भरकर आ रहे एक डंपर से कुचलकर मसगांव गांव की महिला गुड्डो देवी (44) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि महिला का बेटा अविनाश (21) और उसकी बहन गुडÞिया (35) घायल हुए हैं।
उन्होंने बताया कि महिला अपने बेटे व बहन के साथ बाइक से महोबा जिले से आई थी और बाइक से उतरते समय यह हादसा हुआ।   एसएचओ ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।   हादसे के जिम्मेदार डंपर और उसके चालक को पकड़ लिया गया है और आगे की कार्वाई की जा रही है।

प्रेम प्रसंग में  तहसील कर्मी को गोली मारी, हालत गंभीर
हमीरपुर। जिले के बिवांर थाना क्षेत्र के निवादा गांव में रविवार दोपहर एक व्यक्ति ने मौदहा तहसील में कार्यरत एक सरकारी कर्मचारी को गोली मार दी। घायल को गंभीर हालत में कानपुर भेजा गया है।  पुलिस के अनुसार, आरोपी व्यक्ति का कथित संबंध घायल तहसील कर्मी की पत्नी से होना बताया जा रहा है।

हमीरपुर के पुलिस अधीक्षक नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रविवार दोपहर मौदहा तहसील में कार्यरत लिपिक (बाबू) पंकज तिवारी (40) अपने खेतों में कृषि कार्य करवा रहा था, उसी दौरान बाइक पर सवार होकर पहुंचे गांव के ही विनय सिंह ने उसपर दो चलाई जिसमें से एक गोली उसे लगी।  उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल पंकज को इलाज के लिए कानपुर भेजा गया है और आरोपी विनय सिंह की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। गांव में जो चर्चा है, उसके अनुसार आरोपी विनय सिंह के संबंध पंकज की पत्नी से हैं। इसी वजह से उसे गोली मारने की बात सामने आ रही है।हालांकि, अभी जांच चल रही है। एसपी ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Post

उन्नाव दुष्कर्म कांड : पीडिता के सपोर्ट में उतरीं माया और प्रियंका, महिला आयोग DGP को भेजा नोटिस

Posted by - July 29, 2019 0
उन्नाव। भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता और उसका परिवार रायबरेली जाते समय सड़क…

सीएम योगी ने कानपुर को दी सौगात, साढ़े पांच सौ करोड़ की परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Posted by - September 30, 2021 0
कानपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज कानुपर के डीएवी कालेज फूलबाग मैदान में आयोजित जनसभा में पहुंचे। सीएम योगी ने सबसे…
CM Yogi

सीएम योगी की लोकप्रियता में भारी इजाफा, इंस्टाग्राम पर हुए 7 मिलियन फॉलोअर्स

Posted by - October 3, 2023 0
लखनऊ। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के 7 मिलियन ( 70 लाख ) फॉलोअर्स हो…