यूपी पुलिस ने उन्नाव कांड का किया राजफाश, दो युवक गिरफ्तार

535 0

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नव में दो किशोरियों की संदिग्ध हालात में हुई मौत के मामले में पुलिस ने शुक्रवार शाम राजफाश करने का दावा किया है। पुलिस का कहना है कि उन्नाव कांड में प्रेम संबंधों का मामला सामने आया है। पुलिस ने विनय समेत दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है। दूसरा आरोपित नाबालिग है।

पुलिस का कहना है कि पड़ोसी गांव का युवक विनय तीनों किशोरियों में से एक से प्रेम करता था। उसने मोबाइल नंबर मांगा था, लेकिन किशोरी ने मना कर दिया था। इसके बाद बुधवार को विनय ने किशोरी को मिलने बुलाया। वह चिप्स और पानी लेकर अपने एक दोस्त के साथ खेत में पहुंचा। किशोरियां भी चिप्स लेकर पहुंची थींं। पहले सबने मिलकर नमकीन और चिप्स खाए। उसके बाद विनय द्वारा लाया गया पानी पीया। पानी में जहर मिलाया गया था। युवक वह पानी सिर्फ एक किशोरी को पिलाना चाहता था जिससे वह प्रेम करता था, लेकिन तीनों किशोरियों ने जबरन वह पानी पी लिया। इससे दो किशोरियों की मौत हो गई और दूसरी अचेत हो गई। पुलिस ने विनय समेत दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है। दूसरा आरोपित नाबालिग है।

Related Post

cm yogi

सीएम योगी ने जनता दरबार में सुनी फरियाद, बोले- धन के अभाव में इलाज न रुकने पाए

Posted by - November 28, 2022 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आए हुए हैं। सोमवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के…
Smriti Irani

पश्चिम बंगाल : ‘जयश्री राम’ के नारे के साथ स्मृति की चुनौती

Posted by - March 12, 2021 0
पश्चिम बंगाल ।  नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी के नामांकन दाखिल करने से पहले हुई रैली में केंद्रीयमंत्री स्मृति ईरानी (Smriti…