देर रात रेलवे के सवारी डिब्बा कारखाने में लगी भीषण आग

576 0

लखनऊ। आलमबाग इलाके में स्थित उत्तर रेलवे के सवारी डिब्बा कारखाने में रखे पुराने कबाड़ में अज्ञात कारणों से गुरूवार देर शाम आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विभत्स रूप ले लिया। कारखाने में मौजूद कर्मियों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। मौके पर आलमबाग, हजरतगंज और सरोजनीनगर के फायर डिपो की 3 गाड़ियां पहुंची। फायर कर्मी देर रात तक आग बुझाने में लगे रहे।
थाना प्रभारी आलमाबग ने बताया कि इलाके में उत्तर रेलवे का सवारी डिब्बा कारखाना है।

घर के बाहर खेल रहा मासूम हुआ लापता

गुरूवार देर शाम करीब 8 बजे कारखाने में रखे पुराने कबाड़ में आग लग गई। आग ने कुछ ही देर में विभत्स रूप ले लिया। धुंए गु बार और आग की लपटें देख इलाके में हड़क प मच गया। घटना स्थल और आस-पास लोगों का जमावड़ा लग गया। पुलिस ने किसी तरह लोगों को घटना स्थल से दूर किया। पुलिस की सूचना पर हजरतगंज, सरोजनीनगर और आलमबाग फायर डिपो की 3 गाड़ियां पहुंच गई। फायर कर्मी देर रात तक आग बुझाने की मशक्कत करते रहे। तकरीब रात 10 बजे तक फायर कर्मियों ने आग पर किसी हद तक काबू पा लिया था, लेकिन हवाओं के चलते बार-बार आग की लपटें निकलने लगती थीं। फायर कर्मी एक जगह आग पर काबू पाते तब तक दूसरी ओर आग की लपटें निकलने लगती थीं। जिसके चलते फायर कर्मियों का काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। थना प्रभारी आलमबाग ने बताया कि आग लगने से किसी जनहानी की सूचना नहीं हैं। खबर लिखे जाने तक फायर कर्मी आग बुझाने के कार्य में लगे थे।

Related Post

मिमी चक्रवर्ती

बंगाल की इस खूबसूरत सांसद की बोल्ड तस्वीरें आपको कर देंगी दीवाना

Posted by - January 18, 2020 0
कोलकाता। टीएमसी सांसद नुसरत जहां के साथ ही एक और बंगाली एक्ट्रेस संसद में पहुंची हैं। अभिनेत्री नुसरत जहां की…
CM Yogi in Rajasthan

श्रीरामलला का मंदिर ही नहीं, चार करोड़ गरीबों के मकान भी बने: सीएम योगी

Posted by - April 7, 2024 0
भरतपुर/दौसा/सीकर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और लोकसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने रविवार को…