Sourav Ganguly

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल से मिली छुट्टी

927 0

कोलकाता। BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को रविवार को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। अस्पताल में उनकी क्लोज्ड कोरोनरी धमनियों को साफ करने के लिए एंजियोप्लास्टी की गई है। इलाज करने वाले डॉक्टरों ने कहा कि वह जल्द ही अपने सामान्य जीवन में लौट आएंगे।

एंजियोप्लास्टी के बाद सौरव गांगुली (Sourav Ganguly)  का स्वास्थ्य स्थिर था, लेकिन डॉक्टरों ने शुक्रवार को उनकी फिर से जांच की, उन्हें गंभीर देखभाल इकाई से एक निजी कमरे में भेज दिया। रविवार सुबह घर लौटने से पहले वह चार दिन अस्पताल में रहे।

गांधी को पुष्पांजलि और शांति से किनारा

पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज को बुधवार दोपहर को उनके बेहाला निवास से ईएम बाईपास पर अपोलो अस्पताल ले जाया गया क्योंकि उन्हें लगा कि सीने में थोड़ी सी भी तकलीफ है। अस्पताल की उनकी सुगम यात्रा के लिए शहर पुलिस द्वारा एक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया था। कार्डियोलॉजिस्ट देवी शेट्टी के परीक्षण के बाद रिपोर्ट आने के बाद एंजियोप्लास्टी करने का निर्णय लिया गया । गांगुली का अस्पताल में उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने आराम की सलाह दी है।

गांगुली ने लगभग तीन सप्ताह पहले अपने आवास पर व्यायाम करते समय सीने में दर्द की शिकायत की थी। उसका निदान किया गया
तब तीन कोरोनरी धमनियों को अवरुद्ध कर दिया गया था और दूसरे अस्पताल में उसकी दाहिनी कोरोनरी धमनी में एक स्टेंट लगाया गया था।

देश के पूर्व कप्तान को गुरुवार को अस्पताल में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दौरा किया है। उसने पहले उसे अपने स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ करने के लिए सुबह फोन किया था।

Related Post

cm yogi in civil hospital

CM योगी ने सिविल अस्पताल पहुंच कर लिया वैक्सीनेशन का जायजा

Posted by - March 1, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वैक्सीनेशन का जायजा लिया है। इस दौरान उन्होंने…

INX media case: पी चिदंबरम, कार्ति और पीटर के खिलाफ CBI ने दायर की चार्जशीट

Posted by - October 18, 2019 0
नई दिल्ली। वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, उनके बेटे कार्ति चिदंबरम और पीटर मुखर्जी समेत 14 लोगों के खिलाफ सीबीआई…
सेमीफाइनल में पहुंचा भारत

U19 World Cup : सेमीफाइनल में पहुंचा भारत, ऑस्ट्रेलिया टूर्नामेंट से बाहर

Posted by - January 28, 2020 0
नई दिल्ली। अंडर-19 टीम इंडिया के यशस्वी जायसवाल (62) और अथर्व अनकोलेकर (55*) की पहले शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। इसके…