Rupe Select

सेंट्रल बैंक का कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड ‘रूपे सिलेक्ट’ लाॅन्च

1188 0

नई दिल्ली । सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने अपने स्थापना दिवस के अवसर पर मंगलवार को नेशनल पेमेंट्स कॉरपोरेशन ऑफ इंडिया के साथ मिलकर कॉन्टैक्टलेस डेबिट कार्ड का नया संस्करण ‘रूपे सिलेक्ट’ (Rupe Select) लॉन्च किया है।

बैंक के तरफ से जारी बयान में कहा कि यह नवीन रूपे डेबिट सिलेक्ट कार्ड उपभोक्ता की लाइफस्टाइल, फिटनेस, मनोरंजन, न्यूट्रीशन और पर्सनल केयर की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है। बैंक के प्रबंधन निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी पल्लव मोहपात्रा ने एनपीसीआई के एमडी और सीईओ दिलीप अस्बे के साथ एक वर्चुअल कार्यक्रम में इसे लॉन्च किया।

वाजिद खान ने पत्नी को इस्लाम कबूल न करने पर दी थी तलाक की धमकी

सेंट्रल बैंक रूपे डेबिट सिलेक्ट कार्ड 20 से अधिक घरेलू और 500 से अधिक अंतरराष्ट्रीय लाउंज का इस्तेमाल करने की सुविधा है। इसके साथ-साथ आकस्मिक और स्थायी विकलांगता के लिए 10 लाख रुपए तक के बीमा कवर जैसी अनूठी विशेषताओं के साथ आता है।

सेंट्रल बैंक रूपे सिलेक्ट (Rupe Select)  डेबिट कार्ड के यूजरों को गोल्फ कोर्सेज, जिम, स्पा और रेस्त्रां में कॉम्प्लीमेंट्री मेम्बरशिप और रियायती दरों पर यह सुविधाएं उपलब्ध होगी। वे इस नेशनल कॉमन मोबिलिटी डेबिट कार्ड (एनसीएमसी) की मदद से सस्ते दामों पर हेल्थ चेकअप करवा सकेंगे। साथ ही कार्ड की मदद से ऑफलाइन मोड में फुटकर या ट्रांजिट खरीदी भी सरल हो जाएगी।

Related Post

किसना ने की आत्महत्या

कर्ज से परेशान किसान ने की बैंक के सामने खड़े पेड़ से लटककर आत्महत्या, सुसाइड नोट

Posted by - March 8, 2020 0
सहारनपुर। जहां एक तरफ बैंक के काले कारनामे के चलते अपने पैसे न निकाल पाने वाले लोग दर-दर भटक रहे…
सत्या नडेला

CAA पर सत्या नडेला का बयान : बोले-भारत में जो भी हो रहा है, वह बहुत दुखद

Posted by - January 14, 2020 0
नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है। इसी बीच माइक्रोसॉफ्ट के भारतीय मूल…