Jug Jug Jio

‘जुग जुग जियो’ की स्टारकास्ट पर कोरोना का कहर, रो‍की गई फिल्म की शूटिंग

1490 0

मुंबई। कोरोना के कहर के चलते ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jug Jio) फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री नीतू कपूर और निर्देशक राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बता दें कि तीनों ‘जुग जुग जियो’ फिल्म यूनिट का हिस्सा हैं। ये लोग कुछ दिन पहले चंडीगढ़ में एक आउटडोर शूटिंग के लिए पहुंचे थे।

फिल्मफेयर डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के अनुसार, शूट को अस्थायी रूप से रोक दिया गया है। कास्ट और क्रू नवंबर के दूसरे हफ्ते में चंडीगढ़ पहुंचे थे। फिल्म के अन्य दो मुख्य कलाकार अनिल कपूर और कियारा आडवाणी कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। यह जानकारी सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी।

एशिया के सबसे प्रभावशाली समाज सेवियों की सूची में डॉ. उर्वशी साहनी शामिल

जानकारी के अनुसार यूनिट के अन्य किसी भी सदस्य में कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं हुई है। नवंबर में शूटिंग शुरू होने से पहले सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स का कोरोना परीक्षण किया गया था। फिल्म में मनीष पॉल और यूट्यूब सनसनी प्राजक्ता कोली भी हैं, जो इस भूमिका के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत कर रही हैं।

Related Post

Mubarakpur

चौकी के अंदर प्रभारी लड़ा रहे थे जाम, विधायक को देखते ही उतरा नशा

Posted by - April 19, 2022 0
मोहाली: मुबारकपुर (Mubarakpur) चौकी प्रभारी गुलशन कुमार को शुक्रवार की रात अपने कार्यालय में एक आगंतुक के साथ शराब पीते…
रेणुका कुमार

यूपी में कोविड-19 से मुकाबले के लिए 1139 करोड़ रुपये की धनराशि की जारी : रेणुका कुमार

Posted by - April 1, 2020 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने वित्तीय वर्ष 2020-21 के प्रथम दिवस को कोविड-19 के दृष्टिगत कुल 1139 करोड़ रूपये की…