Dharmendra

उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, बस आपको जिंदा रखना होता है उत्साह: धर्मेन्द्र

1370 0

मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र (Dharmendra)आठ दिसंबर को 85 साल के हो जाएंगे। मीडिया से मुखा​तिब होते हुए उन्होंने अपनी उम्र को लेकर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने बड़ी ही मजेदार बात कही है। कहा कि 60 वर्ष के बाद उम्र की गिनती करनी बंद कर दी है।

उन्होंने कहा कि उम्र से कोई फर्क नहीं पड़ता, बस आपको अपने उत्साह को जिंदा रखना होता है। धर्मेन्द्र ने कहा कि जिंदगी जो भी मुझे देती है उसके प्रति मेरा दृष्ट‍िकोण बच्चों जैसा है। धर्मेंद्र जल्द ही फिल्म अपने 2 में काम करने जा रहे हैं।

यूपी में फिल्म सिटी बनाने पर सियासत

धर्मेंद्र ने कहा कि मैं शूटिंग से नहीं डरता हूं। हमें जरूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। हमें बहादुर बनना होगा न कि बेवकूफ। देओल्स पारिवारिक मनोरंजन के लिए जाने जाते हैं और मैं पक्का हूं कि अगली दीवाली को यह लोगों को खूब हंसाएगी। मैं हमेशा सोचता रहता हूं कि एक्टर के तौर पर मुझे आगे क्या करना है। कैमरा मुझसे प्यार करती है और मैं उसके सामने एक अलग इंसान बन जाता हूं।

मैंने एक्टर बनने की सोची थी और अपने फैंस के कारण मैं वह बन गया। मेरी सबसे बड़ी चिंता यही रहती है कि कहीं मेरे फैंस मुझसे प्यार करना न बंद कर दें। इसलिये मैं अपने आप को जमीन से जुड़ा हुआ रखता हूं । आज भी मैं खुद को इंडस्ट्री में एक न्यूकमर ही समझता हूं। मैं खुद से कहता हूं कि मुझे अलग-अलग किरदारों के साथ एक्सपेर‍मेंट करने की जरूरत है।

Related Post

sahid kapoor wife meera

जानिए पति शहीद कपूर को मीरा राजपूत इस नाम से पुकारती है, यह जानकर आप भी देंगे मुस्कुरा

Posted by - August 29, 2020 0
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के चहेते कपल्स में से एक हैं। मीरा संग शाहिद ने साल 2015 में…
शबाना आजमी

‘शबाना जी की तबीयत ठीक नहीं, बहुत दर्द में है, ठीक होने में समय लगेगा’- विपुल

Posted by - January 20, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते शनिवार जावेद अख्तर की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से…