taapsee pannu

तापसी पन्नू ने वर्कआउट के बाद की थकान को मिटाने के लिए शेयर की शानदार रेसिपी

1247 0

मुंबई। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने वर्कआउट के बाद की थकान मिटाने के लिए एक शानदार रेसिपी शेयर किया है। तापसी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर हाईप्रोटीन हाईफाइबर ड्रिंक की रेसिपी शेयर की है।

उन्होंने लिखा कि सत्तू के साथ छाछ, मेंथी के बीज का पाउडर। लाइव बैक्टीरिया, प्रीबायोटिक्स, हेल्दी फैट का शानदार संयोजन, जो वर्कआउट के बाद के थकान को मिटाता है। हाल ही में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने एक ड्रिंक की रेसिपी शेयर की थी, जो शरीर में बढ़ी चर्बी को कम करने में मदद करती है। अभिनेत्री उसे ‘एग्जॉटिक सनसेट ड्रिंक’ कहती हैं।

क्यों भारत को ही मिले मौलाना कल्बे सादिक जैसे समझदार धर्मगुरु?

उन्होंने लिखा कि मेरा एग्जॉटिक सनसेट ड्रिंक। जब मुनमुन मेरा खाना प्लान करती हैं तो मेन्यू में कोई खाना साधारण नहीं हो सकता। इस फैट बर्न करने वाले पावरहाउस ड्रिंक में कच्चा अनफिल्टर्ड एप्पल साइडर विनेगर है। इसके साथ मेंथी, हल्दी और अदरक भी है। गोलियों के बजाय हल्दी और अदरक इन्फ्लेमेशन से लड़ने में बहुत असरदार होते हैं। ये दर्द और मसल्स की सूजन में आराम देते हैं जो कि मेरी ट्रेनिंग की वजह से हुई है। फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ के अलावा तापसी ‘शाबाश मिट्ठू’ और ‘हसीन दिलरुबा’ में भी दिखाई देंगी।

Related Post

‘कैप्टन मार्वल’ बनने के लिए इस एक्ट्रेस बहाया पसीना

Posted by - January 30, 2019 0
नई दिल्ली। मारवल स्टूडियोज की अगली फिल्म ‘कैप्टन मार्वल ‘ में हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्री लारसन कैरोल डेनवर्स उर्फ कैप्टन मारवल…
कार्तिक आर्यन और कृति सेनन

कार्तिक आर्यन और कृति की फ़िल्म लुका छुपी ने तोड़ा रिकॉर्ड,जानें क्या है पहले दिन की कमाई

Posted by - March 2, 2019 0
मुंबई। कार्तिक आर्यन और कृति सनोन की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म लुका छुपी ने पहले दिन उम्मीद से बढ़कर प्रदर्शन करते…