Naomi Osaka

नाओमी ओसाका नहीं खेलेंगी फ्रेंच ओपन, इस वजह से नाम लिया वापस

1082 0

नई दिल्ली। वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन टेनिस टूर्नामेंट का खिताब ​विजेता जापान की नाओमी ओसाका बाएं पैर की ‘हैमस्ट्रिंग’ चोट के कारण फ्रेंच ओपन टेनिस ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है। इससे पेरिस में 27 सितंबर से शुरू हो रहे फ्रेंच ओपन में ओसाका हिस्सा नहीं लेंगी। गत चैम्पियन एश बार्टी ने भी अपना नाम वापस ले लिया है।

कंगना रनौत राजस्थानी गाना शेयर कर बोलीं- क्षत्रिय कोई जाति नहीं ,ये एक गुण है

ओसाका ने अपने ट्विटर पर लिखा कि दुर्भाग्य से मैं इस साल फ्रेंच ओपन में नहीं खेल पाऊंगी। उन्होंने आगे लिखा कि मेरी हैमस्ट्रिंग में अब भी दर्द है इसलिए मेरे पास क्ले कोर्ट की तैयारी के लिए समय नहीं होगा।

क्ले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट के आयोजकों ने दर्शकों की संख्या में और कटौती करने का फैसला किया है, क्योंकि फ्रांस में कोरोना वायरस महामारी से हालात बिगड़ रहे हैं। आयोजकों ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि अब पेरिस पुलिस विभाग ने दर्शकों की संख्या 5000 दर्शक प्रतिदिन कर दी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव हुईं कोरोना पॉजिटिव

ओसाका तीसरी रैंकिंग पर काबिज हैं। पिछले महीने वेस्टर्न एवं सदर्न ओपन के दौरान वह ‘हैमस्ट्रिंग’ में चोट लगा बैठी थीं और इसी के कारण उन्होंने टूर्नामेंट के फाइनल से हटने का फैसला किया। अमेरिकी ओपन में भी वह काफी ज्यादा पट्टियां बांधकर खेल रही थीं।

Related Post

रमजान में लॉकडाउन का हो पालन

रमजान में लॉकडाउन, कर्फ्यू, सोशल डिस्टेंसिंग का प्रभावी ढंग से हो पालन

Posted by - April 16, 2020 0
नई दिल्ली । केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री एवं केंद्रीय वक्फ परिषद अध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने रमजान के पवित्र महीने…
Srishti Goswami

नायक फिल्म की तर्ज पर उत्तराखंड में एक दिन की सीएम बनीं सृष्टि गोस्वामी

Posted by - January 24, 2021 0
उत्तराखंड। राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर रविवार को हरिद्वार की सृष्टि गोस्वामी (Srishti Goswami) उत्तराखंड की एक दिन की…