saurabh ganguli

वरुण माथुर ने ED को बताया, सुशांत सौरभ गांगुली पर बनाना चाहते थे बायोपिक

1373 0

सुशांत सिंह राजपूत केस में ED ईडी जांच कर रही  है। बुधवार को ईडी ने सुशांत सिंह राजपूत की कंपनी के रहे पार्टनर वरुण माधुर से पूछताछ की थी। ईडी ने लगभग 12 घंटे से ज्यादा पूछताछ को किया है। वरुण माथुर सुशांत राजपूत की कंपनी INNSAEI Venture Private Limited में डायरेक्टर थे।

सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ को बड़े पर्दे पर दिखाने की इच्छा जाता रहे है फिल्म्मेकर्स

ईडी से मिली जानकारी के मुताबिक वरुण माथुर ने ईडी को बताया की सुशांत सिंह राजपूत कंपनी के एडीशनल डायरेक्टर थे। इस कंपनी में सुशांत ने 50 हजार का निवेश किया था। कंपनी 26 अप्रैल 2018 से बनी थी। सुशांत ने कंपनी में 2 मई 2018 से एंट्री की थी।

वरुण ने ई़डी को बताया की सुशांत भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की बायोपिक बनाना चाहते थे। इसके लिए सौरव गांगुली से बातचीत भी हुई थी। लेकिन सौरव गांगुली ने फिल्म बनाने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि आप पहले ही धोनी पर फ़िल्म बना चुके है ऐसे में लोग मेरे पर बनी बायोपिक में आपको पसंद नहीं करेंगे।

दिल्ली-एनसीआर में शुरू होगी 7 सितंबर से 5 फेज में मेट्रो, जाने टाइमिंग को लेकर हुए यह बदलाव

सुशांत इसके अलावा 12 कैरेक्टर वाली एक फिल्म भी बनाना चाहते थे। जिसमें विवेकानंद, मदर टेरेसा, महात्मा गांधी जैसे किरदार एक फिल्म में करना चाहते थे, इसे लेकर उनके पास कई तरह के आइडिया भी थे।

वरुण ने कहा कि कंपनी ने अभी तक कोई प्रोजेक्ट नहीं किया है, लेकिन अब तक कंपनी में 8 लाख के करीब रुपये लग चुके है। बता दें कि इस कंपनी के अलावा सुशांत ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और इंद्रजीत चक्रवर्ती के साथ मिलकर तीन अलग-अलग कंपनियां  भी खोली थी। जिसमें एक का डायरेक्टर शौविक चक्रवर्ती को बनाया था। ईडी इन कंपनियों को लेकर रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर चुकी है।

Related Post

पायल रोहतगी

पायल की गिरफ्तारी का भाजपा भी कर रही विरोध, पति ने लगाई पीएम मोदी से गुहार

Posted by - December 16, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस के द्वारा बीते कल गिरफ्तार कर लिया है। पायल…
CAA और NPR

रजनीकांत का पेरियार पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी के लिए माफी मांगने से इनकार

Posted by - January 21, 2020 0
कोयंबटूर। तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत ने एक कार्यक्रम के दौरान पेरियार ईवी रामासामी को लेकर कथित तौर पर की गई अपमानजनक…