Abhishek Bachchan got new hair cut

देखे एक्टर अभिषेक बच्चन कराया न्यू हेयर कट, फोटो के साथ शेयर किया यह नोट

1479 0

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने हेयर कट के बिफोर और आफ्टर कोलाज में दिख रहे है। इसके साथ ही उन्होंने बाल काटने वाले आलिम हकिम का भी धन्यावाद किया है।

‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ की विजेता बनी निया शर्मा, शेयर की यह फोटो

एक्टर अभिषेक बच्चन ने इस तस्वीर के साथ एक नोट भी लिखा है। जिसमें इन्होने कहा “काम पर वापस जाने का वक्त हो गया है” इस नोट पर काफी एक्टरों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस पोस्ट पर एक्ट्रेस बिपासा बासु ने कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है उन्होंने लिखा,”अच्छे दिख रहे हो एबी।” इसके साथी ही उन्होंने दिल वाला इमोजी भी शेयर कमेंट किया। वही फिल्ममेकर जोया अख्तर ने स्माइली इमोजी कमेंट किया।

क्या सुशांत की बहन को मालूम था एक्टर के मेंटल हेल्थ के बारे में, सामने आई यह व्हॉट्सऐप चैट

अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वेब सीरीज ‘ब्रीथः इंटू द शेडोज’ में नजर आए थे। इसके बाद वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए और लगभग एक महीन तक अपने पिता और एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ अस्पताल में भर्ती रहे। इसके अलावा उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। हालांकि अब सब ठीक है। अस्पताल में रहने के दौरान अभिषेक बच्चन के बाल काफी लंबे हो गए थे। घर लौटने के बाद उन्होंने बाल कटवाएं हैं।

क्या ‘साथ निभाना साथिया’ 2 सीजन में ‘गोपी बहू’ का किरदार निभाएंगी जिया मानेक?

इस बीच, अभिषेक अपनी आने वाली फिल्म ‘द बिग बुल’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हॉटस्टार वीआईपी के वर्चुअल इंटरेक्शन के दौरान अभिषेक बच्चन ने कहा था कि वह तीसरी बार अजय देवगन के साथ काम कर हैं। इससे पहले उन्होंने जमीर और बोल बच्चन में साथ काम किया था। इस इवेंट में उन्होंने फिल्म का पोस्टर भी लॉन्च किया था। यह फिल्म 80 और 90 के दशक की मुंबई पर आधारित कहानी है।

Related Post

California State Assembly

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सुशांत सिंह राजपूत को कैलिफोर्निया स्टेट असेंबली ने दिया सम्मान

Posted by - August 15, 2020 0
मुंबई। भारत जहां आज अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है। वहीं, दूसरी तरफ आज सोशल मीडिया पर टीवी से…