mandana karimi

 ‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम को किया अलविदा, जाने यह वजह        

1209 0

‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मंदाना करीमी ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि वह इंस्टाग्राम को अलविदा कह रही हैं। दरअसल, मंदाना ने कुछ समय पहले सिर्फ तौलिए में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं, जिसके बाद वह जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं। मंदाना ने इस वीडियो में यह भी बताया कि किस तरह लोग उन्हें टारगेट कर रहे हैं।

तुलसी की पत्तियों से दूर होता है स्किन इन्फेक्शन, जाने इन पत्तियों के अनेक फायदे  

एक इंटरव्यू में मंदाना ने कहा था कि लोग उन्हें मुस्लिम और ईरानी होने की वजह से टारगेट करते हैं। मंदाना करीमी तब चर्चा में आई थीं जब उन्हें बिग बॉस में देखा गया था। इससे पहले वह कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में नजर आ चुकी थीं। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद मंदाना ने अपनी सभी बोल्ड फोटोज डिलीट कर दी हैं और इंस्टाग्राम छोड़ने का मन बना लिया है।

इससे पहले मंदाना करीमी की हाल ही में कोरोना पॉजिटिव निकलने की अफवाह उड़ी थी। ऐसे में इस पर सफाई देने के लिए मंदाना ने हाल ही में एक लाइव वीडियो ऑर्गेनाइज किया। इसमें उन्होंने दर्शकों को बताया कि उनकी आंख में इंफेक्शन हो गया था, जो कि घर की सफाई के कारण हुआ था। हाथ में लगे कैमिकल से उन्होंने आंख छू ली थी, जिसके कारण उन्हें तकलीफ झेलनी पड़ी।

Related Post

ड्रामा क्वीन ने गुपचुप रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Posted by - July 30, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने फाइनली शादी कर ली है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम…