suil lahri rashmi deshai deepika chikhaliya,- Ram Mandir Bhumi Poojan

राम मंदिर भूमि पूजन : टीवी स्टार्स ने भी ऐतिहासिक दिन पर शेयर की अपनी फीलिंग

712 0

अयोध्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज औपचारिक तौर पर राम मंदिर निर्माण के लिए नींव रख दी है। इस मौके पर पूरे देश के लोगों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग सोशल मीडिया पर जय श्री राम के नारों के साथ अपनी फीलिंग्स शेयर कर रहे हैं।

टीवी के स्टार्स भी राम मंदिर की नींव पड़ने पर खुशी जता रहे हैं।  रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया, टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी सरकार को बधाई दी है।

रामायाण में सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया ने भी इसे सभी भारतीयों के लिए एक बड़ी जीत बताया। दीपिका ने ट्विटर पर लिखा,”यह सभी भारतीयों के लिए महान जीत का दिन है। ज्योत से ज्योत जलाते चलो राम का नाम जपते चलो।” दीपिका ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ टैग भी किया है।

रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने इसे ऐतिहासिक दिन बताते हुए कहा कि देश की 500 साल पुरानी समस्या खत्म हो गई। उन्होंने ट्वीट में लिखा,”आज 5 अगस्त है, एक ऐतिहासिक दिन की तरह आज का दिन मनाया जाएगा।

https://twitter.com/LahriSunil/status/1290899190810173442

भारतवर्ष के इतिहास में 15 अगस्त की तरह आज का दिन भी हमेशा याद किया जाएगा। सभी भारतवासियों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं और बधाई देते हुए जय श्री राम का नारा लगाया।

 

https://twitter.com/TheRashamiDesai/status/1290898212270694400

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने ट्वीट कर लिखा,”यह एक ऐतिहासिक दिन है… इसे देखकर मै खुद को खुशनसीब समझती हूं। ” इसके साथ ही उन्होंने राम मंदिर और जय श्रीराम हैशटैग के साथ लिखा।

 

Related Post

‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने किया हैरान करने वाली बात का खुलासा

Posted by - November 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। टीवी के सोनी चैनल पर आने वाला ‘द कपिल शर्मा शो’ बहुत ही चर्चित शो माना जाता हैं।…