फिल्म ‘भोंसले’

फिल्म ‘भोंसले’ में मनोज वाजपेयी ने दिया मुंबई आने वाले प्रवासियों को मैसेज

848 0

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता मनोज वाजपेयी ने मुंबई आने वाले प्रवासियों को मैसेज दिया है। मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘भोंसले’ 26 जून को सोनी लिव पर रिलीज हो गई है। मनोज वाजपेयी ने फिल्म से जुड़ी अपनी कहानी को बताते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

मनोज बाजपेयी ने वीडियो में बिहार से मुंबई तक के अपने सफर का जिक्र किया

इस वीडियो में उन्होंने दूसरे राज्यों से मुंबई आने वाले प्रवासियों का दिल खोलकर स्वागत किया है। साथ ही लोगों को एक मैसेज भी दिया है। मनोज बाजपेयी ने वीडियो में बिहार से मुंबई तक के अपने सफर का जिक्र किया। मनोज वाजपेयी ने कहा कि मुझे इंडस्ट्री में आए हुए 26 साल हो गए हैं। आज भी मैं वह दिन याद करता हूं जब मैं पहली बार बिहार से दिल्ली और फिर दिल्ली से मुंबई आया था।

जन्मभूमि बिहार और कर्मभूमि मुंबई, जी हां, मैं एक बिहारी मुंबईकर हूं

जन्मभूमि बिहार और कर्मभूमि मुंबई। जी हां, मैं एक बिहारी मुंबईकर हूं। यहां हर सेकेंड एक प्रवासी सैकड़ों सपने लिए इस शहर में आता है, चाहे वह बिहारी हो या फिर मराठी। मुंबई सबका स्वागत बांहे खोलकर करती है। उन सपनों का पीछा करने में आप कई बार गिरते हैं, लड़खड़ाते हैं, गिरते, टूटते हैं, बिखर जाते हैं, फिर उठते हैं, लड़ते हैं और आगे बढ़ते चले जाते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने चाइनीज प्रोडक्ट्स के बॉयकॉट करने की अपील

लेकिन मैंने हार नहीं मानी, यहां तक कि कई मराठी व्यक्त‍ि के किरदार कर डाले। चाहे वो पिछला किरदार सत्या म्हात्रे का हो या अलीगढ़ का रामचंद्र सिरस हो। मनोज वाजपेयी ने फिल्म ‘भोंसले’ में अपने किरदार को लेकर कहा कि इस बार एक नया किरदार आप लोगों को ना सिफ अपनी चुप्पी से, खामोशी से अपनी तरफ आकर्ष‍ित करेगा, बल्क‍ि पूरी तरह से आपको जीत लेगा और इस नए किरदार का नाम है गणपत भोसंले।

मैंने आज भी इस फिल्म को उसी शिद्दत से निभाया है जिस तरह से मैंने अपनी पहली फिल्म और पहले किरदार को निभाया था। बताया जा रहा है कि यह फिल्म एक रिटायर्ड मुंबई पुलिस अफसर पर आधारित है जो कि एक उत्तर भारतीय लड़की और उसके भाई से दोस्ती करता है, जब स्थानीय राजनेता शहर में प्रवासियों से छुटकारा पाने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म में मनोज बाजपेयी ने गणपत भोंसले का किरदार निभाया है।

Related Post

parkash javedkar

छत्तीसगढ़, झारखंड में लगातार बढ़ती नक्सली गतिविधि चिंता का विषय: जावड़ेकर

Posted by - April 4, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने छत्तीसगढ़ (Naxalite Activity in Chhattisgarh) में नक्सली हमले में जान गंवाने वाले जवानों…
CM Dhami

सीएम धामी ने रेल मंत्री से पूर्णागिरी मेले के दौरान पर्याप्त गाड़ी चलाने की मांग

Posted by - March 3, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से पूर्णागिरी मेले (Purnagiri Fair) के दौरान श्रद्धालुओं…
मलंग

‘मलंग’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, छह जनवरी को आएगा ट्रेलर

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित मल्टीस्टारर फिल्म ‘मलंग’ से आदित्य रॉय कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर शुक्रवार को जारी…