बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोरोना के खिलाफ जंग में दिया पांच करोड़ का डोनेशन

859 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कोरोना के खिलाफ जंग में पांच करोड़ का डोनेशन दिया है। कोरोना के खिलाफ जंग में कई बॉलीवुड स्टार्स ने मदद का हाथ बढ़ाया है। उर्वशी ने भी पांच करोड़ रुपए डोनेट किए हैं। उर्वशी ने कहा कि हमें इस लड़ाई में साथ चलने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता है।

उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को वर्चुअल डांस मास्टर क्लास की जानकारी दी थी। इस क्लास में उर्वशी ने लोगों को फ्री में जुंबा, तबाटा और लैटिन डांस सिखाया। उनका सेशन उन सभी के लिए मुफ्त में खुला है, जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और ये डांस फॉर्म सीखना चाहते थे। उन्होंने सेशन में जुम्बा, ताबता और लैटिन डांस सिखाया।

पैरालम्पिक रजत पदक विजेता दीपा मलिक ने लिया संन्यास, अब ये पद संभालेंगी

टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के चलते 1.8 करोड़ लोग उर्वशी के साथ जुड़े। इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान कर दिया। उर्वशी रौतेला ने कहा कि मैं न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों की आभारी हूं बल्कि उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों की मदद कर रहे हैं, क्योंकि हम सभी को एक दूसरे की मदद करने की आवश्यकता है। कोई भी दान छोटा नहीं होता। हम साथ मिलकर इस वायरस को हरा सकते हैं।

Related Post

…और रामपुर तिराहा कांड का दंश साथ ले गयी कद्दावर कांग्रेस नेता

Posted by - June 14, 2021 0
चंद्रशेखर पंडित भुवनेश्वर दयाल उपाध्याय वर्ष 2005, रात्रि लगभग 2 बजे का समय, देहरादून में मुख्यमंत्री का आवास, कक्ष संख्या-2,…
AIRPLANE NEWS

मलेशिया से काठमांडू पहुंचा विमान हवा में लगाता रहा चक्कर, वाराणसी डायवर्ट

Posted by - March 27, 2021 0
वाराणसी। मलेशिया के कुआलालंपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 117 यात्रियों को लेकर काठमांडू पहुंचा विमान, खराब मौसम के चलते काठमांडू…