Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ जी5 पर 22 मई को होगी रिलीज

846 0

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड अभिनेता नवजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सभी फिल्मों की शूटिंग व रिलीज डेट को पहले ही स्थगित कर किया जा चुका है। वहीं देशभर में सभी सिनेमाघर बंद है। अब निर्माताओं ने फिल्म ‘घूमकेतु’ को डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

यह जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। तरण ने ट्विटर पर फिल्म से नवाजुद्दीन का लुक शेयर करते हुए लिखा-‘नवाजुद्दीन सिद्दीकी अभिनीत ‘घूमकेतु’ अब सीधे ओटीटी (जी 5 ) पर 22 मई, 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म एक संघर्षरत लेखक के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल अपीरियंस में होंगे।’

फिल्म ‘घूमकेतु’ साल 2018 में ही बनकर थी तैयार, लेकिन किसी कारण से इसकी रिलीज  हुई थी रुकी

फिल्म ‘घूमकेतु’ साल 2018 में ही बनकर तैयार हो गई थी, लेकिन किसी कारण से इसकी रिलीज रुकी हुई थी। अब निर्माताओं ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म की कहानी एक संघर्षशील लेखक के जीवन पर आधारित है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म में उनके साथ रागिनी खन्ना, ईला अरुण, अनुराग कश्यप, रघुबीर यादव आदि कलाकार नजर आएंगे। वहीं फिल्म में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा कैमियो रोल में होंगे। यह फिल्म 22 मई को जी5 पर रिलीज होगी। पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है।

Related Post

टीएमसी का अनिश्चितकालीन धरना

देश में ‘सुपर इमरजेंसी’, अधिकारों को बचाने के लिए उठाएं कदम – ममता

Posted by - September 15, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ने केंद्र सरकार पर ट्विटर के जरिए एक बार फिर निशाना साधा है।उन्होंने ट्विटर पर…

बॉक्स ऑफिस पर ‘उरी’ का कब्जा, युद्ध पर बनी ये 5 हॉलीवुड फिल्में

Posted by - January 24, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। विक्की कौशल स्टारर ‘उरी’ द सर्जिकल स्ट्राइक ने 2019 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज पहली हिट मूवी है।सर्जिकल…