बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद बोली सुरभि राणा- करणवीर वोहरा को अगर ट्रॉफी मिले तो दिल से खुशी होगी

923 0

मुंबई।बिग बॉस-12 में अब सिर्फ पांच फाइनलिस्ट बचे हैं सुरभि राणा इस दौड़ से बाहर हो चुकी हैं।बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर में जाने का मौका हर किसी काे नहीं मिलता। घर के अंदर जाकर उन्होंने एक जिदंगी और जी ली है।

जब उनसे ये पुछा गया कि उनका बिगबॉस का सफर कैसा था तो उन्होंने कहा,कुछ खट्‌टा और कुछ मीठा, पर कुल मिलाकर अच्छा अनुभव रहा। वाद-विवाद, लड़ाई-झगड़े वाले मूवमेंट खट्‌टा और सलमान खान से मिली सराहना, टास्क जीतने के अनुभव को अच्छा कहूंगी।मेरे हिसाब से मैंने बहुत अच्छा परफॉर्म किया। दर्शकों का क्या प्वाइंट ऑफ व्यू है। उन्हें किसको वोट करना या नहीं करना है वो उनका हक है, यह मुझे नहीं पता। मैं ज्यादा सोचती नहीं हूं। हमेशा खुद को इस शो का विजेता मानूंगी। यह ट्रॉफी किसी को भी चली जाए पर अपने लिए तो बिग बॉस-12 की विनर मैं ही रहूंगी।

उनसे शो के विनर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,मेरे अनुसार तो मैं ही विनर हूं। बाकी अब जब मैं बाहर हो गई हूं तो करणवीर वोहरा को अगर ट्रॉफी मिले तो दिल से खुशी होगी। ऐसे ईमानदार, सच्चे, अध्यात्मिक लोग मुझे अच्छे लगते हैं।फिलहाल उनकी छवि झगड़ालू और गुस्सैल लड़की की ही बानी थी जिसे शायद वो बदलना चाहें।

Related Post

शुभ मंगल ज्यादा सावधान

आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को बॉक्स ऑफिस पर बना ये रिकॉर्ड

Posted by - February 22, 2020 0
मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी शुरुआत मिली है। फिल्म…