ब्रिटनी स्पीयर्स

स्टूडियो के अंदर ब्रिटनी स्पीयर्स का पैर टूटा , यहां देखे Video

712 0

नई दिल्ली। पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को खुद ब्रिटनी स्पीयर्स ने शेयर किया है। वीडियो की बात करें तो इसमें ब्रिटनी के पैर टूटने की घटना स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर वह क्लिप साझा की है, जो स्टूडियो के अंदर की है। ‘बेबी वन मोर टाईम’ की हिटमेकर पीले रंग के स्पोर्ट्स ब्रा और काले रंग का शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में वह डांस करते नजर आ रही हैं।

सारा अली खान की इस अदा ने फैंस को किया इंप्रेस, देखें ये बिंदास वीडियो

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके पैर टूटने की घटना स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है

पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पैर टूटने की घटना स्पष्ट तौर पर देखी जा सकती है। एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, वहीं वीडियो के खत्म होने के थोड़ी देर पहले गायिका डांस करते हुए अपना पैर पकड़ कर गिर पड़ती हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “मैंने छह महीने से डांस नहीं किया है, इस जगह से मैं डर गई हूं।

यहां देखें ब्रिटनी स्पीयर्स का वायरल वीडियो

https://www.instagram.com/p/B9C_PDTg2Eq/?utm_source=ig_web_copy_link

ब्रिटनी स्पीयर्स अपनी हॉटनेस और बोल्ड अदाओं को लेकर भी फैंस के बीच सोशल मीडिया पर रहती हैं छाई 

बता दें कि ब्रिटनी स्पीयर्स सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ खास तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। ब्रिटनी अपनी आवाज के साथ साथ अपनी हॉटनेस और बोल्ड अदाओं को लेकर भी फैंस के बीच छाई रहती हैं।

Related Post