कंगना रनौत पहुंचीं रामेश्वरम मंदिर

शिव भक्त कंगना रनौत पहुंचीं रामेश्वरम मंदिर, पूजा में ऐसी दिखीं लीन

710 0

मुंबई। महाशिवरात्रि के पर्व को 21 फरवरी को धूमधाम से मनाया गया। इस दिन आम से खास हर शिव भक्त इस दिन भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन रहता है। बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत भी शिव भक्त हैं। वह कंगना रनौत केरल पहुंची हैं। उन्होंने रामेश्वरम के शिव मंदिर जाकर शिवलिंग के दर्शन किए है। इसके बाद वहीं कंगना ने स्वर्गीय डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के घर जाकर उन्हें याद किया है।

https://www.instagram.com/p/B85SpD5Flpj/?utm_source=ig_web_copy_link

तस्वीरों में कंगना तमिलनाडु के रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर में नजर आईं

अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। तस्वीरों में कंगना तमिलनाडु के रामेश्वरम जिले के प्रसिद्ध शिव मंदिर में नजर आईं हैं।

इस बच्चे की बात सुनकर आ जाएंगे आंसू, रतन टाटा ने शेयर किया Video 

सोशल मीडिया पर कंगना की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। तस्वीरों में कंगना को रामेश्वरम मंदिर में परिक्रमा करते देखा जा सकता है। इसके साथ ही एक तस्वार में कंगना को काले लिबास में मंदिर परिसर के अंदर कुएं के पानी से नहाते हुए भी देखा जा सकता है।

डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के सम्मान में बनाए गए खूबसूरत स्मारक पर जा कर कंगना ने उन्हें नमन किया

कंगना के फैंस उनके रामेश्वरम जाने पर उनकी प्रशंसा कर रहे हैं। इसके साथ ही डॉ एपीजे अब्दुल कलाम के सम्मान में बनाए गए खूबसूरत स्मारक पर जा कर कंगना ने उन्हें नमन किया है। इसके लिए सोशल मीडिया पर कंगना की सराहना मिल रही है।

Related Post

यूपी बोर्ड परीक्षा

यूपी बोर्ड परीक्षा : हाईस्कूल अंग्रेजी की हल कॉपी वाट्सएप पर वायरल

Posted by - February 22, 2020 0
बलिया। बलिया जिले में यूपी बोर्ड परीक्षा में प्रशासन की लाख सतर्कता के बावजूद नकल माफियाओं के हौसले बुलंद हैं।…