फिल्म '99 सॉन्ग्स'

एआर रहमान की म्यूजिकल फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ट्रेलर लॉन्च, ऐसी है कहानी

708 0

नई दिल्ली। संगीतकार एआर रहमान ने अपनी फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया है। यह एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म है। जिसका निर्देशन विश्वेश कृष्णमूर्ति ने किया है। फिल्म में इहान भट्ट, एडल्सी वर्गीज मुख्य किरदार में हैं। दोनों ही इस फिल्म के जरिए डेब्यू कर रहे हैं। इनके अलावा राहुल राम, तेनेजिन दल्हा, रंजीत बरोट, मनीषा कोइराला और लीजा रे भी अहम भूमिकाओं में हैं।

फिल्म ’99 सॉन्ग्स’ के जरिए ए. आर. रहमान लेखक और निर्माता के तौर पर  शुरू कर रहे हैं अपनी नई पारी

इस फिल्म के जरिए ए. आर. रहमान लेखक और निर्माता के तौर पर अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। फिल्म की कहानी जय नाम के एक लड़के पर आधारित है जो जिंदगी में सिर्फ दो चीजों से प्यार करता है। पहला संगीत और दूसरी उसकी गर्लफ्रेंड सोफी। संगीत और मोहब्बत के जरिए मेकर्स ने दर्शकों को आकर्षित करने की पूरी कोशिश की है। ट्रेलर में गिने चुने डायलॉग्स हैं। जो प्रभावित करने में कामयाब साबित होते हैं।

एक गाना पूरी दुनिया बदल सकता है’, ‘दूरियों का भरोसा कभी नहीं करना चाहिए

यह सभी संवाद संगीत और मोहब्बत पर ही आधारित है। जैसे- ‘एक गाना पूरी दुनिया बदल सकता है’, ‘दूरियों का भरोसा कभी नहीं करना चाहिए। वो अक्सर गलतियां करवाती हैं’, ‘खुद से मोहब्बत खत्म नहीं होती तुम आर्टिस्ट की’ और ‘म्यूजिक इस दुनिया का एक आखिरी बचा हुआ जादू है। इसके साथ ही कहानी में कॉलेज लाइफ, दोस्ती और बनते बिगड़ते रिश्ते की झलक भी देखने को मिलती है।

CAA के खिलाफ प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं की सुमित्रा महाजन ने की तारीफ

20 फरवरी को फिल्म ’99 सॉन्ग्स’  का पहला गाना लॉन्च किया जाएगा

बता दें ​कि रहमान ने पिछले साल अप्रैल महीने में इस फिल्म की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में विश्वस्तर पर रिलीज की जाएगी। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। 20 फरवरी 2020 को इसका पहला गाना लॉन्च किया जाएगा।

Related Post

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के लगभग 90 विधायक भोपाल लौटे

Posted by - March 15, 2020 0
भोपाल। मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के लगभग 90 विधायक रविवार को विशेष विमान से जयपुर से राजधानी भोपाल…

भावनाओं और तकलीफों को साझा करने में एक अलग ही अहसास है – सलमान खान

Posted by - September 1, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के दबंग खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में सलमान खान ने इंस्टाग्राम…