दिशा पाटनी की बैक फ्लिप

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ की तरह यूं मारी बैक फ्लिप, Video वायरल

675 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी सुर्खियों में रहती हैं। वह नियमित अंतराल पर अपने इवेंट्स के वीडियो शेयर करती रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/B8k4I3NgV5t/?utm_source=ig_web_copy_link

दिशा पटानी को बेहतरीन डांस के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी जाना जाता है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक जिम वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो अपने खास दोस्त और बॉलीवुड के नए एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ की ही तरह फ्लिप मारती दिख रही हैं।

दिशा पटानी के इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका

दिशा पटानी के इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। उनके वीडियो पर फैन्स कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं। उन्होंने अपने जिम वीडियो को कुछ ही घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के फिटनेस वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं। दोनों को ही बॉलीवुड में सबसे फिट कलाकारों में से माना जाता है।

दिशा पटानी हाल ही में फिल्‍म ‘मलंग’ में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे। इन दिनों दिशा अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राधे’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्‍म में वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी। बता दें कि यह सलमान खान के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी। इससे पहले वो ‘भारत’ में भी उनके साथ नजर आ चुकी हैं।

Related Post

ग्रैमी अवॉर्ड्स

ग्रैमी अवॉर्ड्स में मिशेल ओबामा, लेडी गागा और बिली इलिश का रहा जलवा , देखें लिस्ट

Posted by - January 28, 2020 0
नई दिल्ली। दुनिया के सबसे बड़े म्यूजिक अवॉर्ड समारोह ग्रैमी अवॉर्ड्स के विजेताओं के नाम सामने आ गए हैं। सबसे…

केदारनाथ का ओपनिंग वीकेंड,3 दिनों में फिल्म को आगे बढ़ने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी

Posted by - December 11, 2018 0
मुंबई। फिल्म केदारनाथ भले ही उत्तराखंड में बैन हो गई हो लेकिन उसका ओपनिंग वीकेंड औसत रहा। फिल्म ने ओपनिंग…