Priyanka Chopra

प्रियंका चोपड़ा व निक ने बॉलीवुड गाने पर किया देसी डांस, वीडियो वायरल

1055 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं, जिससे वह सुर्खियों में आ जाती हैं। इस बार भी प्रियंका ने कुछ ऐसा ही किया। प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह निक के साथ बॉलीवुड के हिट गाने पर देसी अंदाज में डांस करती दिखीं।

लड़की आंख मारे गाने के बोल पर निक जोनस के डांस को देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं प्रियंका

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर निक जोनस ने साझा किया है। यह वीडियो एक डांस पार्टी का है जिसमें प्रियंका के साथ निक जोनस रणवीर सिंह के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने के बोल हैं- ‘लड़की आंख मारे।’ इस वीडियो में निक जोनस के डांस को देखकर प्रियंका मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

इससे पहले भी ये दोनों इसी तरह से बॉलीवुड के हिट नंबर्स पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए

बॉलीवुड के इस गाने पर निक भी अपने अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। जो देखने में बेहद क्यूट लग रहा है। हालांकि ये ऐसा पहला वीडियो नहीं है जिसमें निक इस तरह से बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रहे हो। इससे पहले भी ये दोनों इसी तरह से बॉलीवुड के हिट नंबर्स पर ठुमके लगाते हुए दिखाई दिए थे।

प्रियंका ने लिखा था, ’18 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनी। साल 2000 था। ऐसा लग रहा है, जैसे कल का ही दिन हो, जब मैं अपने इस सपने को जी रही थी। अब 20 साल बाद भी मेरा उत्साह उतना ही मजबूत है और मैं जो कुछ भी करती हूं वह दिल से करती हूं। मुझे सच में विश्वास है कि लड़कियों में बदलाव लाने की शक्ति है यदि उन्हें वो अवसर मिले, जिनकी वह हकदार हैं।’

Related Post

महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र सरकार पर SC का फैसला, बुधवार शाम पांच बजे तक हो बहुमत परीक्षण

Posted by - November 26, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार गठन पर चल रहे सियासी ड्रामा पर सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को बड़ा फैसला सुनाया है।…
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत

प्रियंका बोलीं-यूपी की खोखली कानून व्यवस्था का प्रमाण है ,उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत

Posted by - December 7, 2019 0
उन्नाव। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के गांव पहुंची चुकी हैं। यहां वह पीड़िता के परिवार…