दिशा पाटनी

दिशा पाटनी ने कहा कि प्यार के बिना आप जिंदगी जी कैसे सकते हैं?

1095 0

नई दिल्ली। एक्ट्रेस दिशा पाटनी का कहना है कि उन्हें सिर्फ तभी लड़की जैसा महसूस होता है। जब वो किसी को डेट कर रही होती हैं? दिशा खुद को हाव-भावों से एक तेजतर्रार, मजबूत, एथलेटिक अंदाज में पेश करने वाली लड़की मानती हैं, लेकिन उन्होंने हाल ही में जो कहा, उससे उनके अंदर गहराई में समाए एक संवेदनशील और रोमांटिक लड़की की छवि भी उभरकर सामने आती है।

पिंकविला डॉट कॉम के साथ एक हालिया साक्षात्कार में जब उन्हें प्यार को परिभाषित करने के लिए कहा गया। तो अभिनेत्री ने इसके जवाब में कहा कि यह बहुत जरूरी है और ऊर्जा का एक स्रोत भी है। आप जिंदगी में जो कुछ भी करते हैं, वह या तो प्यार के लिए करते हैं या प्यार की वजह से करते हैं। प्यार के बिना आप जिंदगी जी कैसे सकते हैं?

https://www.instagram.com/p/B8BAV9tg2R9/?utm_source=ig_web_copy_link

दिशा के लिए पहला प्रभाव काफी मायने रखता है। उन्होंने कहा कि मुझे पहली नजर में भी प्यार हुआ है। मेरे लिए, प्यार में पड़ना बहुत जरूरी है। पहले दिन तितलियों के उड़ने का वह अहसास मुझे काफी पसंद है। अगर पहले दिन मुझे ऐसा महसूस नहीं होता है, तब मुझे लगता है कि वहां प्यार है ही नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि सच्चा प्यार एक ऐसी चीज है जो एक लड़की को उसके नारीत्व के साथ जोड़कर रखता है। दिशा ने कहा कि एक लड़की होने का अहसास मुझे तभी होता है, जब मैं किसी रिश्ते में होती हूं। मुझे एक ऐसे इंसान की तलाश है जो मुझे ऐसा महसूस कराए।दिशा फिलहाल अपनी फिल्म ‘मलंग’ रिलीज होने की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इंजतार की घड़ियां महज एक हफ्ते में खत्म होने वाली हैं। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

Related Post

रेबेका ‘मिशन इंपॉसिबल’ के सीक्वल में आ सकती हैं नजर

Posted by - January 27, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। रेबेका फर्गुसन आखिरी बार टॉम क्रूज की फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल फॉलआउट’ में नजर आईं थीं। रेबेका फर्गुसन ने…
हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 60 हजार में बॉलीवुड की जूनियर आर्टिस्ट का सौदा

Posted by - January 17, 2020 0
मुंबई। महाराष्ट्र की मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट से कथित तौर पर जुड़े बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर को उपनगर…
सूर्यवंशी

‘सूर्यवंशी’ के प्रोमो वीडियो में दिखा ट्रिपल एक्शन, 2020 में 27 मार्च को होगी रिलीज

Posted by - December 28, 2019 0
मुंबई। फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। फिल्म में जहां अक्षय कुमार मुख्य…

स्पेन की सड़कों पर घूमती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

Posted by - October 14, 2021 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को उनके हॉटनेस और स्टाइलिश लुक के लिए पहचाना जाता है। देसी…