युजवेंद्र चहल को दी गाली

हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने युजवेंद्र चहल को दी गाली, रोहित शर्मा भागे

605 0

ऑकलैंड। टी20 क्रिकेट की पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ने बेहतरीन फॉर्म जारी रखते हुए ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भी न्यूजीलैंड को हरा दिया है। टीम इंडिया ने 7 विकेट से मैच जीत 5 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरे टी20 में कई गलतियां की, लेकिन उनके एक बड़े खिलाड़ी से मैच के बाद भी एक ऐसी गलती हुई। जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है।

 

ये खिलाड़ी कोई और नहीं मार्टिन गप्टिल हैं, जिन्होंने ऑकलैंड टी20 खत्म होने के बाद भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को गाली दे दी। गप्टिल ने ये हरकत लाइव शो के दौरान की। इस दौरान भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा भी वहीं मौजूद थे।

गप्टिल ने दी युजवेंद्र चहल को गाली!

दूसरा टी20 मैच खत्म होने के बाद भारत और न्यूजीलैंड के खिलाड़ी एक-दूसरे से हाथ मिला रहे थे। तभी युजवेंद्र चहल माइक लेकर कीवी ओपनर मार्टिन गप्टिल के पास पहुंचे। चहल ने उनसे पूछा कि कैसे हो? लेकिन गप्टिल ने उन्हें गाली दे दी, वह भी हिंदी में। ये सुनकर पास खड़े रोहित शर्मा चौंक गए और मुंह बंद कर कैमरे और माइक से दूर भाग गए। युजवेंद्र चहल भी गप्टिल के इस हरकत से भौंचक्के रह गए और उन्होंने गप्टिल को बताया कि माइक खुला हुआ है और उनका ये कमेंट लाइव शो में जा रहा है। हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी, गप्टिल की ये गाली फैंस के बीच सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई।

भारत सीरीज में 2-0 से आगे

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीत पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, लेकिन भारतीय टीम ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए मेजबान टीम को 132 रन पर ही रोक दिया। रवींद्र जडेजा ने 4 ओवर में महज 18 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। बुमराह ने 4 ओवर में 21 रन देकर 1 वकेट लिया। शिवम दुबे ने 16 रन देकर 1 विकेट अपने नाम किया। वहीं शार्दुल ठाकुर को 1 विकेट मिला। इसके बाद केएल राहुल और श्रेयस अय्यर ने बल्ले से कमाल दिखाकर न्यूजीलैंड को धराशायी कर दिया। केएल राहुल ने नाबाद 57 और श्रेयस अय्यर ने नाबाद 44 रन बनाए

Related Post

Center approves additional 300 MW power to Uttarakhand

केन्द्र ने उत्तराखंड को 300 मेगावाट अतिरिक्त बिजली की दी स्वीकृति

Posted by - March 1, 2023 0
देहरादून। केन्द्र सरकार से उत्तराखंड (Uttarakhand) के लिए 300 मेगावाट अतिरिक्त बिजली (Power) की स्वीकृति दे दी गई। इससे पहले…
CM Sai

सीएम साय की मौजूदगी में भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप ने दाखिल किया नामांकन

Posted by - March 27, 2024 0
जगदलपुर। बस्तर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया, यह उनका दूसरा सेट…