CAA का समर्थन

लखनऊ : CAA के समर्थन में उतरा नागरिक एकता मंच, निकाली रैली

616 0

लखनऊ। नागरिकता संशोधन कानून (CAA)  के समर्थन में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार को एक रैली निकाली गई। यह रैली नागरिक एकता मंच के बैनर तले निकाली गई थी। रविवार सुबह हुसेड़िया चौराहे से लेकर हनीमैन चौराहा गोमतीनगर तक निकाली गई।

वक्ताओं ने CAA को लेकर समाज में फैली भ्रांतियों को प्रकाश डाला

इसके बाद हनीमैन चौराहे के पास स्थित पार्क में विराट शाखा के तत्वावधान में CAA के समर्थन में संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी में वक्ताओं ने CAA को लेकर समाज में फैली भ्रांतियों को प्रकाश डाला। इसके साथ ही संगोष्ठी में मौजूद सभी लोगों का आह्वान किया कि ज्यादा से लोगों से मिलकर। इस कानून को लेकर जनजागरूता अभियान चलाएं।

बंद हो रही मोदी सरकार की ये स्कीम, बस तीन दिन है आपके पास मौका 

CAA के समर्थन में नारेबाजी करते हुए भारत माता के जय का उद्धोषकर अपनी आवाज बुलंद की

CAA समर्थन रैली लोक जागरण मंच की ओर से बुलाई गई थी। इस दौरान शामिल लोग CAA के समर्थन में नारेबाजी करते हुए भारत माता के जय का उद्धोषकर अपनी आवाज बुलंद की। इस रैली में हर वर्ग के लोग शामिल हुए और नागरिकता संशोधन कानून पर अपना समर्थन जताया है। इस रैली में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर संचालक नंद किशोर, एकल विद्यालय प्रचारक संतोष शोले,  नगर कार्यवाह आरएन सिंह, नगर सह कार्यवाह ज्योति प्रकाश, संजीव सारस्वत,  डॉ. डीपी पाठक, अभय सिंह, राधेश्याम सिंह तोमर (श्याम ज्वैलर्स) , राघवेंद्र श्रीवास्तव, रसानंद सिंह, पीयूष सिंह सहित कई वरिष्ठ पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी शामिल थे।

Related Post

नेहरू-गांधी परिवार के तीन सदस्यों को मिला भारत रत्न, इंदिरा गांधी सम्माान की गई सम्मानित

Posted by - May 10, 2019 0
नई दिल्ली। भारत रत्न मानवीय प्रयास के किसी भी क्षेत्र में सर्वोच्च क्रम की सेवा के लिए  पुरस्कार है। नेहरू-गांधी…
cm dhami

नकल विरोधी कानून पर युवा मोर्चा ने सीएम धामी का जताया आभार

Posted by - February 16, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड में नकल विरोधी कानून लागू किये जाने पर सचिवालय में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने…
International Trade Show

इंटरनेशनल ट्रेड शो में 2 हजार से ज्यादा एग्जीबिटर्स प्रस्तुत करेंगे अपने उत्पाद

Posted by - September 10, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार प्रदेश के स्टार्टअप्स, उद्योगों और सूक्ष्म लघु मध्यम उद्यम (एमएसएमई) व स्थानीय शिल्प कलाओं को अंतरराष्ट्रीय फलक…