मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी की तैयारियां शुरू, मोदी से लेकर बिल क्लिंटन तक सभी होंगे शामिल

925 0

उदयपुर। राजस्थान जहाँ चुनावी माहौल को लेकर गर्म है वहीँ वेडिंग सीजन में भी उसका क्रेज़ बना हुआ है,पहले बॉलीवुड की देसी गर्ल ने जयपुर को अपनी शादी के लिए चुना वही उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा ने भी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान के उदयपुर को चुना है.यहाँ ईशा की प्री वेडिंग सेरेमनी होनी है. इसके लिए गुरुवार को ईशा के मंगेतर आनंद के साथ उनके पिता अजय पीरामल और मां स्वाति उदयपुर पहुंचे। अनिल अंबानी के साथ उनकी पत्नी टीना और मां कोकिला बेन भी उदयपुर आ गईं। डबोक एयरपोर्ट पर रूटीन की 20 फ्लाइट्स के अलावा 15 चार्टर भी पहुंचे।

सूत्रों से मिली खबर की माने तो 8 या 9 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी समारोह में शामिल हो सकते हैं। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन के साथ उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन शनिवार को आएंगी। क्लिंटन दंपति 4 दिन तक मेवाड़ में ही रहेंगे। वे 11 दिसंबर को मुंबई के लिए रवाना होंगे। मुकेश और नीता अंबानी बुधवार रात को ही उदयपुर पहुंच गए थे। वे गुरुवार को नाथद्वारा श्रीनाथजी मंदिर दर्शन करने गए।

साथ ही 8 और 9 दिसंबर को होने वाली ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में देश-दुनिया की उद्योग, हॉलीवुड-बाॅलीवुड, राजनीति और क्रिकेट से जुड़ी करीब 1800 हस्तियां शरीक होंगी। कुछ मेहमान गुरुवार को पहुंच गए। उद्योगपति रतन टाटा, कुमार मंगलम बिड़ला, गौतम अडानी और अमिताभ बच्चन परिवार के साथ 9 दिसंबर को समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुर आएंगे।वहीँ महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडनवीस, राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सहित कई प्रमुख लोग शनिवार को उदयपुर पहुंचेंगे। 8 दिसंबर होने वाले कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय स्तर के कलाकार प्रस्तुति देंगे।

Related Post

फिल्म 83

फिल्म 83 : ‘धड़पडांगो’ डेविल श्रीकांत के लुक में एक्टर जीवा का पोस्टर जारी

Posted by - January 12, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म 83 की चर्चा पिछले काफी समय से चर्चा में है। डायरेक्टर कबीर…
सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Case

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Posted by - June 14, 2020 0
मुंबई। बालीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर रविवार को फांसी लगाकर…
मैडोना ने निकलवाया खून

यूरिन पीने वाली इस मशहूर गायिका मैडोना ने निकलवाया खून , देखें VIDEO

Posted by - December 6, 2019 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड गायिका मैडोना को उम्मीद है कि एक नया, लेकिन महत्वपूर्ण स्वरक्त चिकित्सा उन्हें एक रहस्यमय दर्द से…