मायावती

महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ, कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है?

522 0

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने रविवार को एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर अभी भी कायम है, शिवसेना ने सावरकर पर कांग्रेस का विरोध किया है। जबकि कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ अभी भी बनी हुई। मायावती ने कहा कि यह कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है?

मायावती ने लिखा कि शिवसेना अपने मूल एजेण्डे पर अभी भी कायम है। इसलिए इन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर केन्द्र सरकार का साथ दिया। अब सावरकर को भी लेकर इनको कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है।

किन्तु फिर भी कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ अभी भी बनी हुई है। तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है? अतः इनको इस मामले में अपनी स्थिति जरूर स्पष्ट करनी चाहिए, लेकिन यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिए केवल कोरी नाटकबाजी ही मानी जाएगी।

Related Post

नामांकन भरेंगे

प्रियंका और सोनिया की मौजूदगी में आज अपने संसदीय क्षेत्र मे नामांकन भरेंगे राहुल गांधी

Posted by - April 10, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष आज यानी बुधवार को अमेठी से पर्चा भरेंगे। नामांकन भरने से पहले वह अमेठी में एक…
टीएमसी का अनिश्चितकालीन धरना

10 जनवरी से टीएमसी का अनिश्चितकालीन धरना, CAA वापसी तक रहेगा जारी

Posted by - January 9, 2020 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लगातार नागरिकता संशोधन एक्ट CAA-NRC के खिलाफ हमलावर हैं। बंगाल की मुख्यमंत्री ममता…
AK Sharma

सिंगापुर की औद्योगिक कम्पनियाॅ उप्र में निवेश को इच्छुक: एके शर्मा

Posted by - January 24, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) से सिंगापुर के फर्स्ट सिक्रेटरी सिंगापुर हाईकमिश्नर इन…