राखी सावंत

राखी सावंत अपनी शादी से हो गई दुखी, VIDEO में शादी न करने की गुजारिश

879 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब एक बार फिर से राखी ने सोशल मीडिया पर अपने वीडियो शेयर किया है। राखी के लेटेस्ट पोस्ट को देखने के बाद जाहिर हो रहा है कि वह अपनी शादी से खुश नहीं हैं। राखी अपने इस वीडियो में हर किसी से महज इतनी ही गुजारिश कर रही हैं कि ‘शादी मत करना’। बता दें कि राखी का ये एक टिक टॉक वीडियो।

बता दें कि सोशल मीडिया पर राखी के इस वीडियो को यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। जहां कुछ लोग उनसे इसका कारण पूछ रहे हैं तो वहीं कुछ इसे टिक टॉक वीडियो होने के कारण सीरियसली नहीं ले रहे हैं। बता दें कि जब से राखी की दुल्हन की तरह सजी तस्वीरें सामने आईं हैं। तभी से वह अपनी शादी को लेकर अक्सर बात करती दिखाई देती हैं। हालांकि अभी तक उनके पति की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

राखी के इस लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके और उनके पति के बीच कुछ तो गड़बड़ है। राखी अपनी शादी से परेशान हो गई हैं। इसके साथ ही राखी ने एक और वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में राखी दिल तुझको दिया फिल्म का गाना थोड़ा सा प्यार प्ले होता है। वहीं एक अन्य वीडियो में राखी कहती हैं कि भगवान उनके सपने में आए थे और उन्होंने कहा है कि मेरे फालोअर्स को मेरा प्रवचन सुनना चाहिए। इससे वह स्वर्ग जा सकेंगी।

बता दें कि इसी साल 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्ल्यू मेरियट होटल में राखी सावंत ने सीक्रेट शादी की थी। इस शादी में सिर्फ दोनों के परिवार और दोस्तों ने शिरकत की थी।

Related Post

स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में मसक्कली गर्ल, सैंडल्स की कीमत सुनकर हैरान हो जाएंगे आप

Posted by - May 31, 2019 0
डेस्क। मसक्कली गर्ल सोनम आहूजा अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। सोनम के स्टाइल स्टेटमेंट में…
Kiran Kher

किरण खेर की सलामती की दुआ करते हुए बोले पति अनुपम खेर-फाइटर है किरण, पहले से अधिक मजबूत होकर लौटेगी

Posted by - April 1, 2021 0
चंडीगढ़। चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर (MP Kirron Kher) की बीमारी के पता चलने के बाद हर कोई उनके जल्द…
नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन

लखनऊ ट्रैफिक जाम से हो मुक्त , नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने तय की डेटलाइन

Posted by - January 14, 2020 0
लखनऊ। नगर विकास मंत्री आशुतोष टण्डन की अध्यक्षता में मंगलवार को राजधानी स्थित स्थानीय निकाय निदेशालय में लखनऊ स्मार्ट सिटी…