के. भाग्यराज

फिल्म डायरेक्टर के. भाग्यराज ने दुष्कर्म के लिए महिलाओं को ठहराया जिम्मेदार, बढ़ा विवाद

1081 0

नई दिल्ली। तमिल फिल्म के डायरेक्टर के. भाग्यराज ने बुधवार को महिलाओं को लेकर अजीबो गरीब बयान दिया है। उनका कहना है कि देश में होने वाली रेप की घटनाओं के लिए पुरुष ही जिम्मेदार नहीं हैं। फिल्म करुठुकलाई पथिवु सेई के म्यूजिक लॉन्च पर उन्होंने कहा कि ‘महिलाएं ऐसा होने देती हैं। इसलिए रेप जैसी घटनाएं होती हैं। उनके इस बयान के बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है।

जब महिलाओं पर पाबंदियां लगाई गई थीं तब ऐसे अपराध सुनने में क्यों नहीं आते थे?

के. भाग्यराज ने कहा कि आज कल की महिलाएं फोन पर लगी रहती हैं। इसलिए ही उनका ज्यादा उत्पीड़न होता है। उन्होंने कहा कि जब महिलाओं पर पाबंदियां लगाई गई थीं तब ऐसे अपराध सुनने में क्यों नहीं आते थे? महिलाएं अपने साथ ऐसा होने देती हैं, इसलिए ऐसा होता है। महिलाएं खुद ऐसी स्थिति उत्पन्न करती हैं जहां लड़कों से गलतियां हो जाती है।

रानू मंडल लेकर आईं नया गाना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

के. भाग्यराज के इस बयान पर इवेंट में मौजूद लोगों ने तालियां भी बजाईं। उन्होंने पोलाची रेप केस पर बात करते हुए कहा कि ये घटना इसलिए हुई, क्योंकि महिलाओं ने ऐसा होने दिया। इसके लिए पुरुषों को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए। क्योंकि महिलाएं कमजोर थीं तो पुरुषों ने उनका फायदा उठाया। अगर एक पुरुष गलती करता है, तो ये बड़ी बात नहीं होगी, लेकिन अगर महिला ऐसा करती है, तो ये बहुत बड़ी बात है।

उन्होंने कहा कि अगर एक पुरुष की दूसरी पत्नी है, तो वह ये ध्यान देगा कि वह खुश रहे। वह उसे पैसे और प्रॉपर्टी देगा और उसकी पहली पत्नी भी प्रभावित नहीं होगी, लेकिन महिलाओं के साथ ऐसा नहीं है। आप खुद देखिए अखबार क्या कहते हैं। महिलाएं अफेयर के लिए पतियों और बच्चों को मार देती हैं।

के. भाग्यराज ने हाल ही में सिनेमा जगत में अपने 40 वर्ष पूरे किए

बता दें के. भाग्यराज ने हाल ही में सिनेमा जगत में अपने 40 वर्ष पूरे किए है। उनके इस उपलब्धि पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने डायरेक्टर  को तमिल क्षेत्र के शानदार व्यक्तित्व की संज्ञा दी थी। 1986 में आई फिल्म ‘आखिरी रास्ता’ में अमिताभ बच्चन ने इनके निर्देशन में काम किया था।

Related Post

पाकिस्तान: तीन साल से लटके हिंदू मैरिज एक्ट की फाइल हुई गायब

Posted by - November 9, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.    पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिन्दू वर्ग के लोगों पर अत्याचार हमेशा सुनने में आते है. अब सुनने में आया…