नीदें उड़ाई ये परदेसी बाला

नोरा फतेही की नीदें उड़ाई ये परदेसी बाला, जल्द करेगी बड़ा डिजिटल धमाका

1034 0

मुंबई। साउथ की कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री एंजेला क्रिसलिंज्की आगामी वेब सीरीज पवन और पूजा को लेकर उत्साहित हैं। शो मेकर्स का दावा है कि इस वेब सीरीज में अभिनेत्री का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आएगा। वेब सीरीज के निर्देशक बंटी और बबली फेम शाद अली हैं। बता दें कि ढेरों आइटम सॉन्ग और एड शूट के साथ ही एंजेला, विक्रम भट्ट की फिल्म 1921 में काम कर चुकी हैं।

https://www.instagram.com/p/B3_5hpihL-k/?utm_source=ig_web_copy_link

वेब सीरीज में चर्चा में रहने के साथ ही एंजेला अपने नए म्यूजिक वीडियो तेरा बदन के लिए भी तारीफें बटोर रही हैं। बता दें कि अभिनेत्री का पिछला म्यूजिक वीडियो इश्क का राजा था जिसने यू ट्यूब पर करीब 21 करोड़ बार देखा जा चुका है।

अभिनेत्री ने अब तक 18 म्यूजिक वीडियो को रिकॉर्ड किया है। ज्यादातर वीडियो में वह कॉलेज गर्ल और साधारण लड़की के तौर पर नजर आईं हैं।

इश्क का राजा में उनके बेली डांस ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस गाने के बाद एंजेला की तुलना अभिनेत्री नोरा फतेही से होने लगी जो दिलकश बेली डांसिग के लिए जानी जाती हैं।

https://www.instagram.com/p/B31AVppB1dk/?utm_source=ig_web_copy_link

यह शो एक जोड़े पवन और पूजा के बारे में है। इसमें शरमन जोशी, गुल पनाग, कुणाल, माधिवाला, मृणाल दत्त, गीतिका विद्या, जैकी श्रॉफ, नीना गुप्ता और आंचल चंदेल भी हैं। एंजेला जल्द ही दिल्ली में फिल्म आराम से, की शूटिंग शुरू करेंगी।

Related Post