सोशल मीडिया से नही बल्कि इन तरीकों से बढ़ाएं रिश्तों में प्यार

608 0

लखनऊ डेस्क। आजकल की भाग दौड़ भरी जिंदगी में समय की कमी कारण बहुत सारे रिश्तों में तनाव आ जाता है वहीँ  पार्टनर के साथ मनमुटाव का सामना करना पड़ता है। रिश्ते में आ रहीं इन अनचाही दूरियों को मिटाना है तो आजकल की तकनीक इसमें बड़ा योगदान दे सकती है। तो आइए जाने –

ये भी पढ़ें :-सफेद बाल इस सब्जी के छिलके से हो जाएंगे काले, जानें आजमाने का तरीका 

1-रिश्ते में दूरियां कभी मन में नहीं आनी चाहिए। काम में कितना भी व्यस्त हों लेकिन अपनी भावनाओं को व्यक्त करने का मौका न छोड़ें। बोलने में समय लगता है या फिर झिझक होती है तो लिखें। अपनी भावनाओं को ई-मेल करें। फिर देखें कैसे उस ई-मेल का जवाब बिना किसी देरी के आता है।

2-सुबह-सुबह ही किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई और दोनों काम पर चले गए। ऐसे में सुलह करने का मौका नहीं मिला तो तकनीक का सहारा लें और बिना कुछ बोलें प्यार भरा और सॉरी के एहसास वाला इमोजी भेजें। आपकी इस हरकत पर जरूर ही रूठा हुआ पार्टनर मान जाएगा।

3-काम की वजह से ठीक से समय बिताने का मौका कम मिल रहा है या फिर बातें करने का वक्त नहीं मिल रहा है तो पार्टनर को प्यार भरा टेक्स्ट मैसेज करें। इन बातों से जीवनसाथी को एहसास होगा कि वो आपको कितना प्यार करते हैं।

 

Related Post

पुलिस कमिश्नर प्रणाली

लखनऊ-नोएडा में पुलिस कमिश्नर प्रणाली पर मुहर, मुंबई या गुड़गांव मॉडल पर फैसला आज

Posted by - January 11, 2020 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और नोएडा में पुलिस कमिश्नर सिस्टम लागू होगा। मुख्यमंत्री आवास पर शुक्रवार देर रात…
AMITABH THAKUR RETIRED

अमिताभ ठाकुर के ‘जबरिया रिटायर्ड’ का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, दी गई चुनौती

Posted by - March 27, 2021 0
लखनऊ।  पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर (Amitabh Thakur) को जबरन रिटायरमेंट देने का मामला अब हाईकोर्ट पहुंच गया है। सामाजिक कार्यकर्त्ता…