अमेरिकी राष्ट्रपति हों या कोई और, न करें कश्मीर पर हस्तक्षेप – अमित शाह

507 0

बुलढाना। बुलढाणा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस और एनसीपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कश्मीर मुद्दे पर किसी अन्य देश का हस्तक्षेप नहीं चाहते हैं। अमेरिकी राष्ट्रपति हों या कोई और, मोदी जी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कश्मीर हमारा आंतरिक मामला है, इसमें हस्तक्षेप न करें।

ये भी पढ़ें :-अमित शाह और एडीसी बैंक से जुड़े मामले में आज फिर राहुल की पेशी 

आपको बता दें उन्होंने आगे कहा एक ओर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा और शिवसेना है, दूसरी ओर एनसीपी और कांग्रेस है। एनसीपी-कांग्रेस अपने परिवार के लिए चलने वाली पार्टी हैं जबकि भाजपा देश के लिए चलने वाली पार्टी हैं।

ये भी पढ़ें :-‘मैंने वही किया, जो मुझे सही लगा, यह हमारी आस्था है कि कोई महाशक्ति है -राजनाथ 

जानकारी के मुताबिक शाह ने कहा भ्रष्टाचार कांग्रेस और एनसीपी का संस्कार है। नरेन्द्र मोदी और देवेन्द्र फडणवीस पर विरोधी भी भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा सकते, ऐसी पारदर्शी सरकारें देने का काम भाजपा ने किया है। भाजपा विदर्भ और महाराष्ट्र के विकास के लिए काम कर रही है। जबकि, कांग्रेस और एनसीपी अपने बेटों के विकास के लिए काम कर रही है।

Related Post

Nawazuddin Siddiqui

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ जी5 पर 22 मई को होगी रिलीज

Posted by - May 9, 2020 0
नई दिल्ली। लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड अभिनेता नवजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। कोरोना…
AK Sharma

आरक्षण का लाभ लेकर समाज की मुख्यधारा में आयेंगी महिलाएं: एके शर्मा

Posted by - October 18, 2023 0
आजमगढ़ /लखनऊ।  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हुए हैं जिन्होंने लाल किले की प्राचीर से अपने संबोधन…
Mamta Banerjee

कोरोना के हालात पर पीएम मोदी को इस्तीफा दे देना चाहिए: ममता

Posted by - April 19, 2021 0
बैरकपुर/ कृष्णानगर/गायघाट/तेहट्टा (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोविड-19…