एक्ट्रेस को बोल्ड सीन्स के लिए कम्फर्टेबल बनाने की रिस्पांसिबिलिटी फिल्ममेकर की होती है- दिव्या सिंह

786 0

एक्ट्रेस दिव्या सिंह जो कि फिल्म “कैंडी ट्विस्ट” से डेब्यू करने वाली है, वह जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर अपने बोल्डनेस से आग लगाती हुई नजर आएंगी। दिव्या का मानना है कि एक्ट्रेस से बोल्ड सीन्स करवाने के लिए, उनको कम्फर्टेबल बनाने की रिस्पांसिबिलिटी फिल्ममेकर और क्रू की होती है।

90’s के दिनों के फेमस विलेन, एक्टर शिवा रंदानी  फिल्म “कैंडी ट्विस्ट” से डायरेक्टिंग में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म में अक्षय खर्डिया और दिव्या सिंह लीड रोल में है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और तेजी से वायरल हो रहा है।

दिव्या ने अपने बोल्ड अवतार और ऑनस्क्रीन  परफार्म करने के चैलेेंजेज के बारे में बात करते हुए कहा, “ये मेरी पहली फिल्म है, इसलिए मेरा एक्सपीरियंस बहुत कम है। मुझे यकीन है कि कई सैलिब्रिटीज के बोल्ड सीन्स के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपीरियंस होगे, लेकिन मेरी फिल्म के आसपास का माहौल बहुत अच्छा था। पूरी कास्ट और क्रू मुझे कम्फर्टेबल करने के लिए बाहर चले गए थे।”

“और जब भी हम कुछ बोल्ड सीन्स की शूटिंग कर रहे होते थे, तो हमारे डायरेक्टर, शिवा रंदानी  सभी से सेट छोड़कर बाहर जाने के लिए कहते थे, बस कुछ जरूरी लोग ही सेट पर रहते थे। इसका ये मतलब नहीं है कि हमारे क्रू मेंबर कोआपरेटिव नहीं थे, वे सभी अच्छे थे। लेकिन मेरे डायरेक्टर शिवा ने इस बात पर ध्यान दिया कि यदि  एक लड़की है और अगर उसने बिकिनी पहनी है, तो उस से कोई फर्क नहीं पड़ता, उसका सम्मान किया जाना चाहिए और सम्मान के साथ व्यवहार किया जाना चाहिए। तो यह पूरी तरह से फिल्ममेकर और क्रू मेंबर की रिस्पांसिबिलिटी है कि वह एक्ट्रेस को इस तरह के बोल्ड परफॉरमेंस करने के लिए कम्फर्टेबल महसूस कराएं।

इसके अलावा, दिव्या ने फिल्ममेकर शिवा रंदानी  की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक्ट्रेस की इज्जत करते हैं, और साथ ही बहुत ही दयालु भी हैं।  “फिल्म में एक सीन है, जहां मैं बिकनी में हूं और शॉवर ले रही हूं। जब इसकी शूटिंग चल रही थी, मुझे नहीं पता था कि कैमरे में क्या कैप्चर हो रहा है। मेरे डायरेक्टर शिवा ने उस समय मुझे एक तौलिया दिया और कहा कि इसे पहन लो, हम सिर्फ मिड लेंथ की शूटिंग कर रहे हैं। तो अब आप ही बताइए कि अपकमिंग एक्ट्रेस की इतनी परवाह कौन करता है? तो उन्होंने जो केयर और कन्सर्न दिखाया, मुझे वह पसंद आया।”

दिव्या ने फिल्म में शामिल होने के बारे में बात करते हुए कहा, “एक एक्टर को केवल एक ही चीज की जरूरत होती है, उसका कैरेक्टर अच्छा होना चाहिए। और फिल्ममेकर शिवा रंदानी , जो मेरे एक अच्छे दोस्त भी हैं, उन्होंने मुझे एक रोल ऑफर किया, जो कि मुझे पसंद आया। मुझे यह भी नहीं पता था कि मैं फिल्म में लीड रोल में हूं। मुझे बस इतना पता था कि रोल अच्छा है और मैं एक गाना कर रही हूं। और मैंने हाँ कर दिया।”

इस फिल्म में परी चौधरी, शिवा सिंह, आदि ईरानी, ​​आरती जोशी, निर्मल गुनरिया, आशीष मिश्रा, डिनरो ऐश और ग्रेग डी सूजा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Post

‘हम आपके हैं कौन’ के पूरे हुए 25 साल, जश्न‌ में फिर दिखा सलमान और माधुरी का रोमांटिक अंदाज़

Posted by - August 10, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। फ़िल्म ‘हम आपके हैं कौन?’ की रिलीज के 25 साल पूरे होने के जश्न के मौके पर सलमान खान…
कोरोना की चपेट में हॉलीवुड अभिनेत्री

हॉलीवुड की एक और अभिनेत्री का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया 

Posted by - March 19, 2020 0
नई दिल्ली। हॉलीवुड की अभिनेत्री राशेल मैथ्यू कोरोना वायरस के शिकार हो गई हैं। “फ्रोजन 2′ स्टार राशेल मैथ्यू कोविड-19…
Raju Srivastava

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री धामी ने जताया शोक

Posted by - September 21, 2022 0
देहरादून। प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शोक व्यक्त…