फिल्म ‘साहो’ समीक्षकों की उम्मीदों पर नहीं उतरी खरी, लेकिन दर्शकों का क्रेज अभी भी बरकरार

515 0

बॉलीवुड डेस्क। प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो’ फिल्म समीक्षकों की उम्मीदों पर भले ही खरी नहीं उतरी हो लेकिन दर्शकों का क्रेज अभी भी ठीक-ठाक बरकरार है। चौथे दिन फिल्म ने 14 करोड़ का बिजनेस किया जो कि तीसरे दिन की अपेक्षा 50 फीसदी कम है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 24.40 करोड़, शनिवार को 25.20 करोड़ और रविवार को 29.48 करोड़ जुटाए।

ये भी पढ़े :-फिल्म स्त्री 2 बनाने की गुपचुप तरीके से तैयारियां शुरू, लीड किरदार करने वाली अभिनेत्री ने कही ये बात 

आपको बता दें ‘साहो’ ने 4 दिन में 93 करोड़ का आंकड़ा पार किया है तो वहीं सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ ने 3 दिन में करीब 95.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ‘साहो’ ने महज 2 दिन में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया।

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: विवेक एक अरब रुपये की संपत्ति के मालिक, काफी उतार-चढ़ाव से भरा फिल्मी करियर 

जानकारी के मुताबिक फिल्म का बजट 350 करोड़ रुपये बताया जा रहा है जबकि इसे बनाने में 2 साल लगे हैं। ‘साहो’ का निर्देशन सुजीत ने किया है।फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, जैकी श्रॉफ जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं।

Related Post

‘अक्वामैन’ सीक्वल: जैसन मोमोआ ने इसकी शूटिंग शुरू की !

Posted by - September 6, 2021 0
डीसी फैनडम से पहले डीसी कॉमिक्स के चर्चित किरदार अक्वामैन की दूसरी फिल्म ‘अक्वामैन एंड द लास्ट किंगडम’ की पहली झलक सामने…
यूपीएसईई -2020

लॉकडाउन : यूपीएसईई -2020 की ऑनलाइन आवेदन तिथि छह अप्रैल तक बढ़ाई

Posted by - March 31, 2020 0
  लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. विनय कुमार पाठक की अध्यक्षता में राज्य प्रवेश परीक्षा…