फराह खान की तरह एक साथ 3 बच्चों की मां बनना चाहती हूं- ड्रामा क्वीन

550 0

बॉलीवुड डेस्क। ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने ही एक फैन से शादी रचा ली है उन्होंने निजी चैनल से बातचीत के दौरान ये तमाम जानकारी दी उन्होंने कहा उनके फैन और पति का नाम रितेश है और वो यूरोप के रहने वाले 36 वर्षीय एनआरआई बिजनेस मैन हैं उन्होंने हिंदू और ईसाई, दोनों रीति-रिवाज से मुंबई के अंधेरी स्थित एक फाइव स्टार होटल में 28 जुलाई को शादी रचाई थी।

ये भी पढ़ें :-Article 370: कंगना रनौत बोलीं- सिर्फ मोदी जी ही कर सकते हैं ऐसा 

आपको बता दें उन्होंने आगे कहा “मैं और रितेश एक-दूसरे को पिछले एक-डेढ़ साल से जानते हैं. रितेश लंबे अरसे से मेरे फैन रहे हैं। एक दिन मैं काफी उदास थी और तभी एक अज्ञात नंबर से मेरे फोन पर एक मैसेज आया, जिसमें लिखा था कि आखिर मैं इतनी उदास क्यों हूं? मैंने जवाब में उनसे पूछा कि जब मैं उन्हें जानती तक नहीं हूं तो आखिर उन्हें कैसे पता चला कि इस वक्त मैं उदास हूं?

ये भी पढ़ें :-Birthday special: ‘जाने तू या जाने ना’ से जेनेलिया ने बॉलीवुड में बनाई अपनी पहचान

जानकारी के मुताबिक रितेश की तारीफ करते हुए राखी ने आगे कहा, “ऐसा कई बार हुआ है कि उन्होंने मुझे संभाला और सहारा दिया। एक लड़का अक्सर मुझे फोन पर परेशान करता था और धमकियां भी दिया करता था। ऐसे में रितेश ने मुझे इस मुसीबत से बाहर निकाला.” हालांकि जब राखी से परेशान करने वाले उस लड़के और उस पूरे वाकये के बारे में विस्तार से पूछा गया, तो उन्होंने उस बारे में डिटेल में बात करने से मना कर दिया ।

Related Post

साउंड ऑफ वॉटर, की कहानी हमारे जीवन में आने वाली पानी की समस्या को दर्शाती है- श्रवण कुमार राठौर

Posted by - December 16, 2019 0
फिल्ममेकर श्रवण कुमार राठौर का कहना हैं कि उनकी अवॉर्ड विनिंग फिल्म, साउंड ऑफ वॉटर, सिर्फ एक कहानी ही नहीं…