विवेक ओबेरॉय को मिल रही धमकियों के बाद पुलिस ने दी सुरक्षा

688 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को लेकर काफी लंबे समय से चर्चा में बने हुए हैं। वहीँ एक मीम ट्वीट करने पर काफी विवादों में घिर गए हैं अब विवेक ओबेरॉय को धमकियां भी मिलने लगीं हैं।धमकी पर मुंबई पुलिस चौकन्नी हो गई है और अभिनेता की सुरक्षा को लेकर सतर्क भी। खबर है कि मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक को सुरक्षा देने का फैसला किया है।

ये भी पढ़ें :-‘दे दे प्यार दे’ बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कर रही कमाई, अच्छा रहा रिस्पॉन्स 

आपको बता दें ओबरॉय ने जो ‘मीम’ साझा किया था, वह तीन हिस्सों ओपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा था. ओपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही हैं, एग्जिट पोल में वह विवेक ओबरॉय के साथ और नतीजों में वह अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें :- ऐश्वर्या राय कांस रेड कारपेट में व्हाइट गाउन पहनकर दिखाया सबसे रॉयल अंदाज 

जानकारी के मुताबिक विवेक ने मुंबई पुलिस को दे दी है और इन धमकियों को गंभीरता से लेते हुए मुंबई पुलिस के प्रोटेक्शन सेल ने विवेक ओबरॉय को सुरक्षा देने का फैसला किया है।विवेक के पास अब दो कांस्टेबल तैनात रहेंगे। इन कान्स्टेबल्स को मुंबई पुलिस की प्रोटेक्शन और सिक्योरिटी ब्रांच ने उपलब्ध कराया गया है।

Related Post

Sunny Leone

सनी लियोनी के पति ने इस अंदाज में दी क्रिसमस की बधाई, देखें रोमांटिक डांस

Posted by - December 26, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) ने अपनी फेमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया है। इस सेलिब्रेशन का वीडियो…