cm yogi

ईमानदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों के निर्वहन से ही भारत विकसित होगा: सीएम योगी

74 0

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि ईमानदारी पूर्वक अपने कर्तव्यों के निर्वहन से ही भारत विकसित होगा। सीएम योगी ने लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंच प्रण की शपथ दिलाई। उन्होंने कहा कि एक भारत श्रेष्ठ भारत के लिए हमें गुलामी की मानसिकता से मुक्ति, विकसित भारत, विरासत पर गर्व, एकता और एकजुटता और नागरिक कर्तव्य के भाव के साथ कार्य करना होगा।

सीएम योगी (CM Yogi) रविवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ विकसित भारत यात्रा में शामिल हुए। रिंग रोड, बुद्धेश्वर पर आयोजित इस यात्रा में उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र वितरित किए।

सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा कि पिछले साढ़े नौ वर्षों में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में हम सभी को एक नया भारत दिखाई देता है, जिसमें हर नागरिकों को सभी सुविधाएं दी जा रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने मात्र साढ़े नौ वर्षों में 4 करोड़ गरीबों को फ्री आवास की सुविधा दी। इसके साथ ही फ्री में शौचालय, उज्ज्वला योजना के तहत गैस कनेक्शन, राशन, कोरोना कालखंड में फ्री टेस्ट, फ्री उपचार और फ्री वैक्सीन की सुविधा दी गई।

देश और प्रदेश को आगे ले जाने वाले हैं मोदी-योगी

कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक, वित्त मंत्री सुरेश खन्ना, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र चौधरी और भाजपा कार्यकर्ता समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन के पहुंचे घर

यात्रा में शामिल होने से पहले सीएम योगी (CM Yogi) भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ पूर्व राज्यपाल स्वर्गीय लालजी टंडन के घर पहुंचे। इस दौरान दोनों नेताओं ने स्वर्गीय टंडन जी के पुत्र और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री स्वर्गीय आशुतोष टंडन को श्रद्धांजलि दी और परिवार का कुशल क्षेम जाना।

Related Post

Jan Aushadhi kendra

सरकारी जन औषधि केंद्रों पर लगे ताले, प्राइवेट जनऔषधि केंद्रों से लाइव जुड़ेंगे पीएम

Posted by - March 6, 2021 0
लखनऊ। देशभर में इस समय जन औषधि दिवस (Jan Aushadhi Diwas 2021) समारोह मनाया जा रहा है। रविवार को प्रधानमंत्री…
AK Sharma

देश में पहली बार गरीबों की चिंता करने वाली सरकार बनी है: एके शर्मा

Posted by - May 5, 2024 0
अम्बेडकरनगर। प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने अम्बेडकरनगर लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा अकबरपुर और जलालपुर…
Sahasrabuddhe

‘नए भारत के निर्माण में राष्ट्रीय शिक्षा नीति की भूमिका’ विषयक संगोष्ठी में बोले एनईटीएफ के अध्यक्ष

Posted by - September 10, 2022 0
गोरखपुर। राष्ट्रीय शैक्षिक प्रौद्योगिकी मंच (एनईटीएफ) के अध्यक्ष एवं अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (AICTE) के पूर्व अध्यक्ष अनिल सहस्रबुद्धे…