AK Sharma

देशवासियों को छलने के लिए ही बना है इंडिया गठबंधन: एके शर्मा

88 0

लखनऊ। देश को कमजोर करने के लिए तथा देशवासियों को छलने के लिए ही इंडिया गठबंधन बना है। इस गठबंधन के दलों को सिर्फ अपने विकास की चिंता है न कि देश के विकास की। इंडिया एलाइंस के दल डाल में बैठे बंदरों की तरह व्यवहार कर रहें, उछलकर कभी इस डाल पर तो कभी उस डाल पर जाकर बैठ रहें। देश की जनता इनके सब कारनामे देख रही है, देश के सम्मानित नागरिक इनके छलावा में आने वाले नहीं। आगामी लोकसभा चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाएगी। मीडिया द्वारा इंडिया एलाइंस पर शुक्रवार को पूछे गए एक सवाल पर नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने यह बात कही।

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि अभी मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनाव के दौरान इंडिया गठबंधन के दल एक बंधन में बंधने के बजाय एक दूसरे से दूर छिटक गए थे। फिर खबरें व चर्चा है की इंडिया गठबंधन के बंधन से छिटके हुए दल फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। लेकिन जहां तक मेरा मानना है कि यह गठबंधन देश व प्रदेश की सम्मानित जनता को धोखा देने तथा छलावा करने के अलावा कुछ नहीं करेगा, इन्हें देश व समाज के विकास से कोई लेना देना नहीं, इन्हें तो सिर्फ अपना विकास करना है।

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि अब जनता सब कुछ समझ चुकी है कि कौन देश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने को तैयार है, किसके हाथों में देश सुरक्षित है, देश का कौन विकास कर सकता है, सही मायने में देश को सही से कौन नेतृत्व और सुशासन दे सकता है, इस देश की जनता यह सब जानती है।

रामोत्सव 2024: सीएम योगी ने रामलला के किए दर्शन, लता मंगेशकर चौक पर ली सेल्फी

विगत साढ़े नौ वर्षों में इस देश के नागरिक सब कुछ समझ चुके हैं, जनता जानती है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा विपक्ष के पास कोई ऐसा नेता नहीं है, जो इस देश को सही से नेतृत्व दे सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व व सुशासन पर देश को पूरा भरोसा है, अब तो दुनिया भर के देश उनकी लोकप्रियता के आगे नतमस्तक हैं। प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में ही अयोध्या धाम में भगवान राम का भव्य मंदिर बन रहा। देश की एकता व अखंडता के लिए व्यवधान उत्पन्न करने वाली तमाम ऐसी ताकतों को अपना मंसूबा बदलना पड़ा। देश फिर से समृद्धि व खुशहाली के रास्ते पर तेजी से अग्रसर है। देशवासी खुशहाल हैं।

Related Post

सपा विधायक मनोज पांडे ने प्रधानमंत्री पर की अभद्र टिप्पणी, जनता को बताया महामूर्ख

Posted by - September 5, 2021 0
विधायक मनोज पांडे शनिवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के पट्टी रहस कैथवल के दौरे पर थे, यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के…
CM Yogi

उप्र में कृत्रिम रेत से बनेंगे मकान, योगी सरकार जल्द लाएगी मैन्युफैक्चर्ड सैंड पॉलिसी

Posted by - May 31, 2023 0
लखनऊ। तेजी से शहरीकरण और बड़े पैमाने पर निर्माण गतिविधियों के कारण रेत की मांग में जबरदस्त वृद्धि हुई है।…
CM Yogi

सीएम योगी ने मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के चरणों में झुकाए शीश

Posted by - June 14, 2023 0
अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) बुधवार की शाम अयोध्या (Ayodhya) पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले हनुमानगढ़ी (Hanumangarhi) के दर्शन-पूजन…
AK Sharma

प्रचण्ड गर्मी और लू के दौरान अप्रत्याशित विद्युत कटौती, ट्रिपिंग स्वीकार्य नहीं: एके शर्मा

Posted by - June 16, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) ने प्रचण्ड गर्मी और लू के दौरान प्रदेश…