AK Sharma

एके शर्मा ने मां विंध्यावासिनी की चौखट पर नवाया शीश, किया पूजन-अर्चन

84 0

मीरजापुर। नगर विकास व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने शुक्रवार को सपरिवार मां विंध्यावासिनी की चैखट पर शीश नवाया। विधिवत दर्शन-पूजन कर परिवार की खुशहाली के साथ देश के तरक्की की कामना की।

ऊर्जा मंत्री (AK Sharma) पुरानी वीआईपी मार्ग से पूजन सामग्री के साथ गणेश द्वार से होते हुए गर्भगृह पहुंचे। इसके बाद विधि-विधान से मां विंध्यवासिनी का पूजन-अर्चन किया। साथ ही मंदिर परिसर पर विराजमान समस्त देवी-देवताओं को नमन कर मंदिर परिसर की परिक्रमा की।

ऊर्जा मंत्री (AK Sharma)  ने कहा कि बचपन से मां के दरबार में आता रहा हूं। विशेषकर प्रयगेयज में शिक्षा के दौरान हर चार-छह माह पर आता रहता था। उसके बाद मां की कृपा से नौकरी मिली और यहां तक पहुंचा। मां के दरबार में आने से बहुत अच्छा लगता है।

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कस दी जापानी इंसेफेलाइटिस पर नकेल

पिछली बार जब आया था तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के ड्रीम प्रोजेक्ट विंध्य काॅरिडोर का निर्माण शुरू हुआ था। इस बार आया तो यहां पूरा स्वरूप ही बदला नजर आ रहा है। परिक्रमा पथ के अंदर का कार्य भी लगभग पूर्ण होने वाला है। इस दौरान मंत्री की सुरक्षा में पुलिस बल तैनात थी।

Related Post

OTS

बिजली उपभोक्ता OTS का लाभ लेकर अपना बकाया बिल जमा करने का करें प्रयास: ऊर्जा मंत्री

Posted by - November 4, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश सरकार द्वारा प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी  की प्रेरणा एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  की मंशानुरूप तथा ऊर्जा मंत्री  ए.के. शर्मा …